04 JULMONDAY2022 8:09:16 AM
Nari

Vastu Inside Pictures: अंदर से ऐसा दिखता है रणबीर-आलिया का सपनों का आशियाना

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 20 Jun, 2022 04:16 PM
Vastu Inside Pictures: अंदर से ऐसा दिखता है रणबीर-आलिया का सपनों का आशियाना

अकसर फैंस अपने फेवरेट कपल की जिंदगी से जुड़ी हर छोटी- बड़ी बात जानना चाहते हैं। पावर फुल कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को लेकर भी कुछ ऐसा ही है, लोग जानना चाहते हैं कि शादी के बाद वह किस तरह की जिंदगी जी रहे हैं। तो चलिए आत हम बताते हैं मुंबई के वास्तु अपार्टमेंट के बारे में जहां सात फेरे लेकर रणबीर आलिया हमेशा- हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए थे।
 

PunjabKesari
बताया जा रहा है कि शादी के बाद आलिया और रणबीर जिस घर में रह रहे हैं और वह अंदर से में काफी आलीशान है। ये बात बेहद कम लोग जानते होंगे कि इनके सपनों के आशियाना को शाहरुख की पत्नी गौरी खान ने ही डिजाइन किया है। 

PunjabKesari

दरअसल रणबीर कपूर साल 2016 में पैतृक घर छोड़कर वास्तु में शिफ्ट हो गए थे, जो मुंबई के पॉश एरिया में है। बताया जाता है कि इस घर में रॉयल और एंटीक चीजें रखी गई हैं

PunjabKesari
रणबीर आलिया के इस आशियाने में सफेद रंग को भी सबसे ज्यादा इस्तेमाल में लाया गया है। इसके पीछे वजह यह है कि दोनों को सफेद रंग काफी पसंद है।  तस्वीरों में देखा जा सकता है क छोटे-छोटे पौधे इस घर की खूबसूरती को और बढ़ा रहे हैं। 

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि इस अपार्टमेंट में  रणबीर कपूर के दिवंगत पिता, ऋषि कपूर को समर्पित एक कमरा भी बनाया गया है जहां उनकी सभी पसंदीदा चीजें जैसे उनकी कुर्सी, बुकशेल्फ और अन्य महत्वपूर्ण चीजें रखी गई हैं। 

PunjabKesari

आलिया और रणबीर ने डिजाइन करने में काफी समय बिताया था और शादी से पहले दोनों को अक्सर निर्माण स्थल पर आते- जाते देखा गया था। इसकी कीमत कुल 32 करोड़ रुपये बताई जा रही है। 
 

Related News