27 APRSATURDAY2024 12:31:39 AM
Nari

फोटोग्राफर्स ने पूछा हाल-चाल तो रिया ने दिया ऐसा जवाब कि गुस्से से लाल-पीले हुए Fans, बोले- यह नहीं है इसके लायक?

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 07 Feb, 2021 06:17 PM
फोटोग्राफर्स ने पूछा हाल-चाल तो रिया ने दिया ऐसा जवाब कि गुस्से से लाल-पीले हुए Fans, बोले- यह नहीं है इसके लायक?

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती हाल ही में जिम के बाहर स्पॉट हुई जहां पैपराजी उनकी फोटो क्लिक करने लगे। इसी दौरान पैपराजी ने रिया से पूछा कि रिया मैडम आप कैसी हैं तो इस पर रिया ने ऐसी कमेंटिंग की जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

PunjabKesari

जी हां, रिया ने जवाब में कहा कि ‘ठीक हो रही हूं अब’. ये कहकर वो जल्दी से अपनी गाड़ी में बैठ गईं। रिया की यह वीडियो काफी वायरल हो रही है, खासकर रिया का जवाब सुनकर लोग काफी हैरान है। लोगों का कहना है कि क्यों मीडिया उन्हें इतनी पब्लिसिटी दे रही हैं जबकि वो इसके लायक भी नहीं है। क्यों इसके घर के आगे-पीछे घुमते रहते हो?

रिया आए दिन जिम या किसी और जगह स्पॉट हो ही जाती है लेकिन फैंस उन्हें देखकर अपना गुस्सा निकालना शुरू कर देते हैं। जैसे कि हाल ही में रिया का जवाब सुनकर निकाला।

एक यूजर्स ने उन्हें-सुशांत की मर्डर्र तो दूसरे ने लिखा- अभी भी सुशांत के पैसों पर ऐश कर रही है।

 

PunjabKesari

 

 

PunjabKesari

 

वहीं एक यूजर ने लिखा- ऐसे लोग जिम जाकर नहीं rehab center में सही होते है।

जानकारी के लिए बता दें कि रिया पहले सुशांत के साथ इस जिम में स्पॉट हुआ करती थी। पिछले कुछ दिन पहले वो भाई के साथ स्पॉट हुई थी। इस दौरान भी लोगों ने उनपर अपना जमकर गुस्सा निकाला था।

PunjabKesari

इससे पहले रिया को फूल खरीदते हुए स्पॉट किया गया था। यहां फोटोग्राफर्स ने तस्वीरें क्लिक करने के लिए उनका पीछा किया तो अभिनेत्री ने हाथ जोड़ते हुए कहा था कि मैं घर जा रही हूं, प्लीज आप लोग मेरा पीछा ना करें।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ड्रग केस के सिलसिले में रिया की गिरफ्तारी हुई थी जिसके 2 महीने बाद उन्हें बैल मिली थी। अभी भी रिया बेल पर है लेकिन धीरे-धीरे अपनी लाइफ में नॉर्मल हो रही हैं, मगर सुशांत के फैंस आज भी उनसे खफा नजर आते हैं। 

Related News