21 APRWEDNESDAY2021 8:40:36 PM
Nari

किन्नरों ने बीच सड़क पर रोकी आदित्य की गाड़ी, पैसे कम मिलने पर की ऐसी हरकत

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 02 Dec, 2020 12:15 PM
किन्नरों ने बीच सड़क पर रोकी आदित्य की गाड़ी, पैसे कम मिलने पर की ऐसी हरकत

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है। नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत के बाद फेमस सिंगर आदित्य नारायण ने अपनी जिंदगी की नई शुरूआत कर ली है। आदित्य अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ 1 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए हैं। आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इस बीच उनका एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें किन्नरों ने आदित्य से नेक लेने के लिए उनकी गाड़ी को रोका हुआ है।

PunjabKesari

किन्नरों ने रोकी आदित्य की गाड़ी

सामने आई इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किन्नरों ने आदित्य नारायण की गाड़ी को सड़क के बीच में ही रोक लिया और उनसे नेक देने की मांग कर रहे हैं। इस दौरान सड़क पर किन्नरों ने ट्रेफिक तक जाम कर दिया। जिसके बाद आदित्य गाड़ी के अंदर से किन्नरों को पैसे देते हैं। सिंगर ने किन्नरों को कितने पैसे दिए इसका पता नहीं चल सका है। लेकिन इसके बाद भी किन्नर आदित्य से और पैसे मांगते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर ये वीडिया खूब वायरल हो रहा है। इसी बीच आदित्य की शादी तस्वीरें भी सामने आई हैं। कपल ने मुंबई के इस्काॅन मंदिर में सात फेरे लिए। इस मौके पर श्वेता ने क्रीम और गोल्डन रंग का लहंगा पहना हुआ था। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इसके साथ ही श्वेता ने हैवी ज्वेलरी कैरी की हुई थी। वहीं आदित्य ने गोल्डन एंब्राॅयडरी की आफ व्हाइट शेरवानी पहनी हुई थ। जिसके साथ उन्होंने हरे रंग की मोतियों की माला को कैरी किया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

कोरोना महामारी के कारण शादी में सिर्फ 50 लोग ही शामिल होंगे। शादी के बाद दोनों एक भव्य रिसेप्शन का भी आयोजन करने वाले हैं। जिसके लिए सिंगर के पिता उदित नारायण ने अमिताभ बच्चन के अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी निमंत्रण भेजा है।

Related News