04 JULTHURSDAY2024 2:17:52 PM
Nari

ये लाइट वेट लहंगे सगाई और प्री वेडिंग के लिए हैं बेस्ट, आप दिखेंगी बेहद खूबसूरत

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 02 Jul, 2024 04:48 PM
ये लाइट वेट लहंगे सगाई और प्री वेडिंग के लिए हैं बेस्ट, आप दिखेंगी बेहद खूबसूरत

शादी-विवाह के अवसरों पर महिलाओं की लिस्ट में लहंगा नंबर एक पर होता है। वो जमाना और था जब महिलाएं भारी भरकम कपड़े पहनना अपनी शान समझती थी। इन दिनों हैवी की जगह लाइट वेट लहंगों का बोलबाला है, जिसे कैरी करना बेहद आसान है। चलिए नजर डालते हैं ब्राइट्स  कलर्स के कुछ लहंगों पर, जिन्हें आप अपनी सगाई या फिर प्री वेडिंग में आसानी से कैरी कर सकती हैं। बस ध्यान रखें कुछ भी ट्राई करने से पहले अपना कम्फर्ट जरूर देख लें।

PunjabKesari
चिकनकारी लहंगा

आलिया भट्ट, अथिया शेट्टी जैसी एक्ट्रेसेस  चिकनकारी लहंगों को फ्लॉन्ट कर चुकी हैं। अगर आपको बहुत ज्यादा डार्क कलर्स पसंद नहीं हैं, तो इसमें आपको लाइट कलर के कई सारे ऑपशन मिल जाएंगे। इसके साथ साइड ब्रेडेड बन या सिंपल मेसी बन स्टाइल करने की कोशिश करें।

PunjabKesari
बांधनी प्रिंट लहंगा

अपने लुक को ग्लैमराइज करने के लिए  बांधनी प्रिंट लहंगे को अपने वॉर्डरोब का हिस्सा बनाएं।  इस तरह के लहंगे के साथ आप दुपट्टा कैरी कर सकते हैं या फिर जैकेट भी पहन सकते हैं। आजकल लहंगे के साथ जैकेट क्‍लब करने का अलग ही क्रेज देखा जा रहा है।  

PunjabKesari
व्‍हाइट और येलो का कॉम्‍बिनेशन

ऑफ व्‍हाइट और येलो कलर के कॉम्‍बिनेशन वाला यह लहंगा कियारा आडवाणी पर काफी सूट किया था। डे फंक्‍शन के लिए इस तरह का आउटफिट परफेक्ट रहेगा। आप चाहें तो दुपट्टे की तरह चोली भी डिफरेंट कलर की कैरी कर सकती हैं। लहंगे के कलर को ध्यान में रखते हुए मेकअप लाइट ही रखें।

PunjabKesari
ऑफ व्हाइट लहंगा

इन दिनों ऑफ व्हाइट कलर को काफी पसंद किया जाने लगा है। ऑफ वाइट से लेकर सिल्वर वाइट और आइवरी तक वाइट में चुनने के लिए कई शेड्स हैं। सफेद एक ऐसा रंग है जिसे किसी भी और रंग के साथ मैच किया जा सकता है।  लहंगा खरीदने से पहले इसे पहनकर जरुर देखें । जरुरी नहीं है कि जो देखने में अच्छा लगे वह आप पर भी सूट करे।

 PunjabKesari
कलरफुल लहंगा

इंडियन और वेस्टर्न आउटफिट्स का परफेक्ट कॉम्बिनेशन है शिल्पा शेट्टी का ये लहंगा।  थ्री पीस सेपरेट्स सेट वाला यह लहंगा स्प्रिंग और मॉनसून सीजन की वाइब्स दे रहा है। ए-लाइन वाली इस हैंड एंब्रॉइडर्ड स्कर्ट पर ग्रीन, पिंक और नारंगी रंग बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। साथ में शेयर प्रिंटेड दुपट्टा इसकी  खूबसूरती को बढ़ाने का काम कर रहा है। 

Related News