04 DECSATURDAY2021 1:37:46 PM
Nari

सस्ती ड्रेस...घर का खाना...सेकेंड हैंड डेकोरेशन, इस तरह दुल्हन ने 54 हजार में कर डाली पूरी शादी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 15 Oct, 2021 04:45 PM
सस्ती ड्रेस...घर का खाना...सेकेंड हैंड डेकोरेशन, इस तरह दुल्हन ने 54 हजार में कर डाली पूरी शादी

शादी को यादगार बनाने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते। कपड़ों से लेकर जूलरी तक पर पानी की तरह पैसा बहा दिया जाता है।बड़े बिजनेसमैन और सेलेब्स तो अपनी शादी के फंक्शन्स में करोड़ों भी खर्च करने से परहेज नहीं करते। इन सब के बीच  एक दुल्हन ने बजट सेरेमनी कर एक Example सेट कर दिया है। 

PunjabKesari

हम बात कर रहे हैं इंग्लैंड के वेस्ट मिडलैंड्स में रहने वाले स्टैसी और ग्रैंट चैपमैन की। इन दोनों ने लाखों-करोड़ों नहीं सिर्फ 54 हजार रुपये में शादी निपटा ली। अपने वेडिंग ड्रेस में भी उन्होंने सिर्फ  5700 रुपये ही खर्चे।  दिलचस्प बात तो यह है कि जितना खर्चा शादी में आया उतने के ही  गिफ्ट्स उन्हे मेहमानों की तरफ से मिल गए।

PunjabKesari
इस बजट सेरेमनी में 30 मेहमान ही शामिल हुए। पहले इन दोनों ने रजिस्ट्री ऑफिस में शादी की और फिर अपने नए घर पर ही साधारण रिसेप्शन दिया। दुल्हन स्टैसी ने मेहमानों को अपने हाथ से बना खाना ही खिलाया। मजे की बात है कि वह खाना बनाकर ही शादी के लिए गई थी। 

PunjabKesari
इस कपल के एक दोस्त ने गिफ्ट के तौर पर केक दिया था तो ऐसे में उनका केक का खर्चा भी बच गया। इस दुल्हन ने तो वेडिंग रिंग के तौर पर अपने पिता की वेडिंग रिंग का ही इस्तेमाल कर लिया। दुल्हन ने वेडिंग ड्रेस भी बेहद सस्ती ली और दूल्हे की ड्रेस डिस्काउंट रेट पर ली गई।  इस  कम बजट  सेरेमनी ने लोगों को खूब Impress किया है। 

Related News