04 MAYSATURDAY2024 1:39:01 PM
Nari

50 प्लस की होने के बाद भी Tabu करती हैं ब्यूटी में सब को फेल! जानिए एक्ट्रेस का सीक्रेट

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 27 Apr, 2023 10:42 AM
50 प्लस की होने के बाद भी Tabu करती हैं ब्यूटी में  सब को फेल! जानिए एक्ट्रेस का सीक्रेट

कई सारी बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती को बनाए रखने के लिए भरपूर मेकअप और मंहगे प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करती हैं। मगर अब तो उम्र चीज ही ऐसी है जो छुपाए नहीं छिपती। लेकिन ऐसा सब के लिए नहीं कहा जा सकता। फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी कई सारी एक्ट्रेस भी हैं जिनकी खूबसूरती का उम्र से कोई लेना-देना नहीं है। वो 50 की उम्र की होने के बाद भी उतनी ही खूबसूरत लगती हैं। हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस तब्बू की। फिल्मी करियर में सफलता हासिल करने वाली आज भी देखने में बेहद हसीन हैं...

PunjabKesari

वैसे तब्बू कई सारे इंटरव्यूज में इस बात का खुलास कर चुकी हैं कि बहुत ही कम ब्यूटी प्रोडक्ट का इस्तेमाल करती हैं। वो कहती हैं 'मैं मंहगे ब्यूटी प्रोडक्ट्स से दूर रहती हूं और ऐसे स्किन स्क्रब का चेहरे पर इस्तेमाल करती हूं जिसमें नेचुरल चीजें प्रयोग होता हैं। साथ ही रात को अच्छे से नींद पूरी करती हूं। इससे चेहरे से सारी थकान गायब हो जाती है और सुबह बहुत फ्रेश फील होता है जो की चेहरे पर दिखाई देता है '।

PunjabKesari

आपने भी सुना होगा की हमारे शरीर में पानी ज्यादा मात्रा में हैं। ऐसे में पानी की कमी आपके शरीर में होने वाली स्किन संबंधी बीमारी भी लग सकती है। एक्ट्रेस अपने ब्यूटी सीक्रेट्स का जिक्र करते हुए हमेशा बताती है कि पानी ज्यादा से ज्यादा पीना चाहिए। इससे आपकी अंदरूनी त्वचा निखर जाती है। स्किन का विशेष ध्यान रखना आपकी प्राथमिकता होनी चाहिए। खानपान पर विशेष ध्यान रखना भी चेहरे के ग्लो के लिए काफी जरूरी माना जाता है।  बॉलीवुड हसीना तब्बू की फोटोज देखने के बाद आप भी उनकी उम्र का अनुमान नहीं लगा पाएंगे। खास बात ये है कि 50 प्लस होने के बाद भी हर कोई उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता।

PunjabKesari

Related News