04 MAYSATURDAY2024 9:41:04 PM
Nari

ललित मोदी संग शादी करना चाहती थीं Sushmita sen? बोलीं- 'मुझे गोल्ड नहीं डायमंड्स... '

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 19 Nov, 2023 03:26 PM
ललित मोदी संग शादी करना चाहती थीं Sushmita sen? बोलीं- 'मुझे गोल्ड नहीं डायमंड्स... '

अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने रिश्तों- बॉयफ्रेंड को लेकर चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने ललित मोदी संग अफेयर की खबरों से सब को होश उड़ा दिए थे। दोनों ने कुछ तस्वीरें भी सामने आई थी जिसमें वो कोजी हो रहे थे। कहा तो यहां तक जा रहा था कि दोनों जल्दी शादी कर लेंगे। अब  सुमिष्ता ने इस बारे में बात की है। ललित मोदी ने सुष्मिता संग कुछ रोमांटिक फोटोज शेयर कर अपने रिश्ते का ऐलान किया था। इसके बाद दोनों को लेकर खूब मजाक बना। एक्ट्रेस को गोल्ड डिगर भी बताया गया। वहीं वो सुष्मिता ने भी ललित संग अपने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी है....

PunjabKesari
एक्ट्रेस ने बताए ललित संग अपने रिश्ते को एक फेज

एक रिपोर्ट में सुष्मिता सेन ने ललित संग अपने रिश्ते को एक फेज बताया है। साथ ही उन्होंने कहा कि उनके ऊपर शेयर हुए मीम्स उन्हें सच में बहुत फनी लग रहे थे। वहीं ललित संग शादी पर भी उन्होंने बड़ी बात कही। उन्होंने कहा,- 'मीम्स बहुत मस्त आ रहे हैं। लेकिन क्या है कि किसी को गोल्ड डिगर बताकर उससे पैसे मत कमाओ। सच पत कर लो। मुझे गोल्ड नहीं डायमंड्स पसंद हैं। अगर मैं किसी से शादी करना चाहती हूं तो कर चुकी होउंगी, मैं कोशिश नहीं करती।

PunjabKesari

या तो मैं वो काम कर लेती हूं या फिर नहीं करती।' वहीं अब एक्ट्रेस के रिलेशनशिप पर बात करें तो वो वापस से अपने एक्स बॉयफ्रेंड रोमन शॉल को डेट करने लही हैं। पिछले दिनों दोनों को मीडिया के सामने कोची होते पाया गया था। दोनों ने एक दूसरे का हाथ भी पकड़ा हुआ था। कहा जा रहा है की दोनों जल्द शादी कर लेंगे।

PunjabKesari

वहीं सुष्मिता के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी हिट वेब सीरीज आर्या का सीजन 3 कुछ वक्त पहले ही रिलीज हुआ है। लोग इस सीरीज को बहुत प्यार दे रहे हैं।

Related News