27 APRSATURDAY2024 11:59:36 AM
Nari

Bigg Boss OTT 2 में नजर आएंगी सनी लियोनी, सलमान के शो ने ही बदली थी Actress की छवी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 16 Jun, 2023 06:26 PM
Bigg Boss OTT 2 में नजर आएंगी सनी लियोनी, सलमान के शो ने ही बदली थी Actress की छवी

रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद कई कंटेस्टेंट्स की जिंदगी एकदम बदल गई है और उनके करियर को ऊंचाइयों की एक नई उड़ान दी है। इसमें सबसे पहला नाम आता है बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी की थी। उन्होंने बिग बॉस शो के जरिए ही हिंदी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एंट्री की थी और आज उन्हें हर कोई जानता है। 

PunjabKesari
एडल्ट इंडस्ट्री से आई सनी की छवी बदलने का काम भी बिग बॉस ने ही किया था, शायद यही कारण है कि वह एक बार फिर से इस शो में नजर आने जा रही हैं। बताया जा रहा है कि उन्हें बॉस ओटीटी 2 के लिए न्योता मिला है। वह बिग बॉस सीजन 05 में कंटेस्टेंट रह चुकी हैं, इस दौरान लोगों से उन्हें खूब प्यार मिला था। 

PunjabKesari
सनी लियोनी ने इस खबर को कंफर्म करते हुए कहा-, ‘बिग बॉस ओटीटी' में आना मेरे लिए घर वापसी जैसा होगा। यह मेरे करियर के महत्वपूर्ण मोड़ में से एक है। मैं शो को करीब से देख रही हूं और इसे अगले लेवल पर ले जाने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं। तो, इंतजार करें और देखें, मौसम बदलने वाला है। बिग बॉस ओटीटी 2 जियो सिनेमा पर 17 जून से स्ट्रीम होगा।

PunjabKesari
सनी लियोनी के अलावा मिया खलीफा के भी इस शो में आने की खबर है। मिया खलीफा पहले कई बार 'बिग बॉस' का हिस्सा बनने से इंकार कर चुकी हैं, लेकिन इस बार उन्होंने यहां आने का मन बना लिया है। बताया जा रहा है कि वह वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री कर सकती हैं। 

Related News