05 MAYSUNDAY2024 11:52:51 PM
Nari

जल्द शादी करेगी सुनील शेट्टी की लाडली, आथिया और राहुल के Wedding Outfit हुए फाइनल

  • Edited By palak,
  • Updated: 23 Nov, 2022 06:23 PM
जल्द शादी करेगी सुनील शेट्टी की लाडली, आथिया और राहुल के Wedding Outfit हुए फाइनल

बॉलीवुड किड्स अक्सर लाइमलाइट का हिस्सा बने रहते हैं। आर्यन खान के बाद इन दिनों सुनील शेट्टी की लाडली भी फैंस से सुर्खियां हासिल कर रही थी। सुनील शेट्टी की लाडली का लाइमलाइट में रहने के कारण कुछ ओर नहीं बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ थी। एक्ट्रेस आथिया शेट्टी क्रिकेटर केएल राहुल को डेट कर रही है। दोनों की तस्वीरें भी अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। फैंस को दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार था। कपल ने फैंस का इंतजार खत्म करते हुए शादी की डेट फाइनल कर ली है। 

जनवरी में करेंगे दोनों शादी 

रिपोर्ट्स की मानें तो आथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल अगले साल यानी 2023 में जनवरी के महीने में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों की शादी की खबरें सुनकर फैंस भी काफी एक्साइटेड हो गए हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की खबर भी काफी वायरल हो रही है। 

PunjabKesari

लंबे समय से कर रहे हैं दोनों एक-दूसरे को डेट 

गौरतलब है कि कपल काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अक्सर दोनों को कई बार शादी के बारे में भी पूछा जाता था लेकिन उन्होंने कभी इस पर कोई रिएक्ट नहीं किया। अब खबरों आ रही हैं कि दोनों जनवरी के महीने में शादी करने वाले हैं। 

सुनील शेट्टी के खंडाला में स्थित बंगले में होगी शादी 

माना जा रहा  है कि कपल की शादी एक्टर सुनील शेट्टी के खंडाला में स्थित बंगले में होगी। बंगले में शादी की तैयारियां होनी शुरु भी हो गई हैं। सूत्रों की मानें तो दोनों के वेडिंग आउटफिट भी चूज कर लिए हैं। हालांकि अभी दोनों जनवरी की किस तारीख में शादी करने वाले हैं यह अभी तक नहीं पता चल पाया है। लेकिन फैंस दोनों की वेडिंग खबरों को सुनकर काफी एक्साइटेड है। 

PunjabKesari

2021 में फिल्म के प्रीमियर के दौरान हुआ था रिश्ता ऑफिशियल 

गौरतलब है कि कपल का रिश्ता साल 2021 में फिल्म 'तड़प' की प्रीमियर के दौरान ऑफिशियल हुआ था। 'तड़प' सुनील शेट्टी के बेटे की डेब्यू फिल्म थी। इस दौरान आथिया ने अपने प्रिंस चार्मिंग के साथ एंट्री ली थी। जिसके बाद दोनों को देखकर लोग हैरान हो गए थे। जिसके बाद यह कंफर्म हो गया है कि केएल राहुल और आथिया एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। 

PunjabKesari

 

Related News