08 MAYWEDNESDAY2024 12:20:09 AM
Nari

मॉडलिंग में हाथ आजमा चुकी हैं सोनाली फोगाट, जमकर वायरल हो रही अनदेखी तस्वीरें

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 17 Jan, 2021 01:07 PM
मॉडलिंग में हाथ आजमा चुकी हैं सोनाली फोगाट, जमकर वायरल हो रही अनदेखी तस्वीरें

टीवी शो बिग बाॅस 14 में आए दिन कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। घरवालों के बीच हंगामे लगातार बढ़ते जा रहे हैं। वहीं वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर भाजपा नेता सोनाली फोगाट ने घर में एंट्री की थी। सोनाली का विवादों से गहरा नाता है। वहीं बीते दिन सोनाली और रुबीना के बीच हुई लड़ाई ने खूब सुर्खियां बटोरी। जिसके चलते वीकेंड के वार एपिसोड पर सलमान खान का गुस्सा सोनाली पर फूटा। 

लेकिन क्या आप जानते हैं सोनाली फोगाट को टिक टाॅक स्टार के रुप में भी पहचाना जाता है। इसके अलावा सोनाली फोगाट ने कई फिल्मों और टीवी सीरियल्स में भी काम किया है। इतना ही नहीं सोनाली एक माॅडल भी रह चुकी है। 

PunjabKesari

उनकी माॅडलिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इन पुरानी तस्वीरों में सोनाली बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

बता दें भाजपा महिला मोर्चा की वर्किंग कमेटी की वाइस प्रेसिडेंट सोनाली फोगाट को एक्टिंग का काफी शौक था। वह शुरू से एक अदाकारा बनना चाहती थी।

PunjabKesari

उन्होंने कुछ टीवी सीरियल में भी काम किया है। इसके अलावा सोनाली हिसार दूरदर्शन में एंकर भी रह चुकी हैं।

PunjabKesari

सोनाली आज एक बेटी की मां हैं जो हाॅस्टल में रहती हैं। सोनाली ने अपनी बहन के देवर संजय फोगाट से शादी रचाई थी। साल 2016 में सोनाली के पति का संदिग्ध परिस्थितियों में निधन हो गया था। 

Related News