10 AUGWEDNESDAY2022 2:18:28 AM
Nari

पापा को अपनी जिंदगी जीने का हक... ललित मोदी के Affair से बेटे रुचिर को नहीं कोई दिक्कत!

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 16 Jul, 2022 04:41 PM
पापा को अपनी जिंदगी जीने का हक... ललित मोदी के Affair से बेटे रुचिर को नहीं कोई दिक्कत!

बॉलीवुड अभिनेत्री एवं पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रही है। ललित मोदी के साथ उनके रिलेशन की खबरों ने सिर्फ फैंस को ही नहीं बल्कि उनके परिवार वालों को भी झटका दे दिया है।  जहां एक तरफ एक्ट्रेस के पिता इन खबरों को लेकर परेशान हैं तो वहीं ललित मोदी के बेटे का भी रिएक्शन सामने आया है।

PunjabKesari

सुष्मिता के पिता शुबीर सेन ने अपनी बेटी के अफेयर को लेकर हैरानी जताते हुए कहा- उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा-सुष्मिता के रिलेशनशिप की खबर तब पता चली, ललित मोदी ने इस बारे में  ट्वीट किया। शुबीर ने बताया कि उनकी बेटी ने अभी तक उनसे इस बारे कोई बात नहीं की है। 

PunjabKesari

सुष्मिता के पिता ने आगे कहा- मैंने मेरी बेटी से शुक्रवार सुबह ही बात की थी, लेकिन उसने इस बारे में मुझे कुछ नहीं बताया। उन्होंने कहा-  चूंकि मुझे इस बारे में बिल्कुल भी जानकारी नहीं है, मैं इस पर कोई कमेंट नहीं कर सकता। वह ललित की डेटिंग की खबरों पर बेटे रुचिर ने कहा- यह उनकी लाइफ है और डिसीजन भी उनका ही है।

PunjabKesari

मीडिया से बात करते हुए रुचिर ने कहा- मैं आप लोगों को सच बताऊं तो मुझे किसी पर कमेंट करना पसंद नहीं है। खासकर किसी के पर्सनल मैटर्स पर तो बिल्कुल भी नहीं। आप सभी को बता दूं फैमिली पॉलिसी के तहत मैं उन पर कमेंट नहीं कर सकता। वहीं इससे पहले सुष्मिता के एक्स बॉयफ्रेंड ने इस रिलेशनशिप को लेकर कमेंट करते हुए कहा था- प्यार खूबसूरत है, इसलिए उन्हें खुश रहने दीजिए। मुझे इतना पता है कि अगर उसने किसी को चुना है तो वो उसके लायक है।

PunjabKesari
वहीं अफेयर की खबरें सामने आने के बाद सुष्मिता ने अपने पोसट में लिखा था-  “मैं एक खुशनुमा स्थिति में हूं! शादी नहीं रचाई है... कोई अंगूठी नहीं है... और बिना शर्त प्यार से घिरी हुई हूं। बहुत सफाई दे चुकी हूं... अब सारा ध्यान वापस जीवन और काम पर! हमेशा मेरी खुशी का हिस्सा बनने के लिए शुक्रिया... और जो ऐसा नहीं करते हैं, उनके लिए यह वैसे भी मतलब की चीज नहीं है। मैं आप लोगों से बहुत प्यार करती हूं!”


 

Related News