20 JANWEDNESDAY2021 5:02:39 PM
Nari

मां के गिफ्ट किए 'वैडिंग हाऊस' में रहती हैं सोहा जो नहीं किसी शाही हवेली से कम

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 29 Aug, 2020 01:19 PM
मां के गिफ्ट किए 'वैडिंग हाऊस' में रहती हैं सोहा जो नहीं किसी शाही हवेली से कम

हर हफ्ते हम आपको किसी न किसी सेलिब्रेटी का घर दिखाते हैं। आज हम आपको पटौदी खानदान की बेटी व एक्ट्रेस सोहा अली खान के घर की एक झलक दिखाएंगे। सोहा अपने पति कुणाल खेमू और बेटी इनाया नौमी के साथ लिकिंग रोड स्थित सुंदर विला अपार्टमेंट की 9वीं मंजिल पर रहती है। जानकारी के लिए बता दें कि पटौदी गर्ल को यह घर उनकी मां शर्मीला टैगोर ने शादी पर गिफ्ट में दिया था। एक नामी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में सोहा ने इस बात का जिक्र किया था। 

सोहा ने खुद तैयार करवाया घर का इंटीरियर

इस घर का इंटीरियर इंटीरियर आर्किटेक्ट दर्शानी शाह(Darshini Shah) ने तैयार किया था। सोहा और कुणाल चाहते थे कि उनका घर सिंपल सोबर हो। सोहा के घर में कंफर्ट का खास ख्याल रखा गया है। घर का लिविंग रूम काफी बड़ा है। कुणाल खेमू का 30वां जन्मदिन इसी रूम में सेलिब्रेट किया गया था। किसी फैमिली फंक्शन के लिए लिविंग रूम परफेक्ट है। लिविंग रूम में सोहा और कुणाल की बेटी इनाया के लिए खेलने का प्रंबंध भी किया गया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

It’s just a ‘matar’ of time #lockdown #stayhome #staysafe #twopeasinapod @khemster2

A post shared by Soha (@sakpataudi) on Apr 15, 2020 at 1:46am PDT

सोहा अली खान के घर में लॉन्गिंग एरिया भी है जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ टाइम स्पेंड करती है। लॉन्गिंग एरिया में डार्क कलर के सोफे लगे हुए है। घर में सोहा और कुणाल की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें लगी हुई हैं। सोहा अली खान किताबें पढ़ने की शौकीन हैं इसीलिए उन्होंने घर में एक छोटी सी लाइबरी बनाई हुई है। सोहा अली खान के घर में बेटी इनाया के लिए खेलने का अलग कमरा मौजूद है। ये रूम देखने में बेहद कलरफुल है।

 

गार्डनिंग की भी शौकीन है सोहा

सोहा गार्डनिंग की भी शौकीन है। घर के बाहर उन्होंने कई सारे पेड़-पौधे भी लगा रखे हैं। उनके घर की एक दीवार कांच से बनी है, जिससे बाहर का नजारा देखा जा सकता है। घर में बड़े-बड़े सोफे और काउट भी सजावट के लिए लगा रखे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Herath Mubarak to all ❤️

A post shared by Soha (@sakpataudi) on Feb 20, 2020 at 3:56am PST

फिलहाल इन दिनों सोहा अली खान अपनी फैमिली के साथ समय बिता रही है। सोहा अली खान फेमस क्रिकेट खिलाड़ी मंसूर अली ख़ान पटौदी और फेमस एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर की बेटी हैं। एक्टर सैफ अली खान सोहा के भाई है। सोहा कई फिल्मों में काम कर चुकी है लेकिन वह इंडस्ट्री में अपनी जगह नहीं बना पाई। उनकी बहन सबा अली खान ज्वेलरी डिज़ाइनर है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The light at the end of a tunnel

A post shared by Soha (@sakpataudi) on Oct 16, 2016 at 1:52am PDT

बता दें सोहा अली खान और कुणाल खेमू ने साल 2015 को शादी की थी। दोनों की शादी एक ग्रैंड रॉयल वेडिंग थी। 2 साल बाद इनके घर नन्ही परी इनाया ने जन्म लिया। सोहा और कुणाल लवली कपल होने के साथ-साथ सक्सेसफुल पेरेंट्स भी है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Confined to our columns and rows #neveracrossword Day 4

A post shared by Soha (@sakpataudi) on Mar 28, 2020 at 3:06am PDT

 

Related News