26 APRFRIDAY2024 7:09:24 AM
Nari

तो ऐश्वर्या राय ने बिग बी को किया था कॉपी...? वायरल हाे रही ससुर और बहू की यह तस्वीर

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 20 May, 2023 02:54 PM
तो ऐश्वर्या राय ने बिग बी को किया था कॉपी...? वायरल हाे रही ससुर और बहू की यह तस्वीर

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में एक बार फिर से ऐश्वर्या राय को लेकर चर्चाएं तेज हो गई है। हर बार की तरह इस बार भी ऐश्वर्या का मजाक उड़ाने वालों ने कोई कमी नहीं छोड़ी। इस बार तो उनके ससुर को भी लोगों ने लपेटे में ले लिया। लोगों का कहना है कि बहू से ज्यादा तो अमिताभ बच्चन का लुक अच्छा लग रहा है।

PunjabKesari
 कान्स 2023 में वैसे तो कई सितारों ने शिरकत की है, लेकिन ऐश्वर्या राय के लुक ने कुछ लोगों का ध्यान खींच लिया। वह कान्स के रेड कार्पेट पर ब्लैक एंड सिल्वर गाउन उतरी। इस गाउन को अजीब बनाने का काम किया उनकी सिल्वर कलर की हुडी ने  जिसे सिर पर ले रखा था।

PunjabKesari
ये तस्वीरें सामने आने के बाद से ही  बच्चन परिवार की बह के चर्चे होने लगे। किसी ने उनकी तुलना गिफ्ट रैप से किसी ने जादू से कर डाली। यहां तक तो ठीक था हद तो तब हो गई जब इन सब में अमिताभ बच्चन को रगड़ लिया गया। 

PunjabKesari
लोगों का कहना है कि  ऐश्वर्या ने अपने ससुर अमिताभ बच्चन के लुक को कॉपी किया है। दरअसल बिग बी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसको शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा- 'ये आइडिया यहां से आया है।'

 

PunjabKesari

एक यूजर ने लिखा-  "ससुर जी ने अपनी बहूरानी से अच्छा किया है"। एक अन्य ने लिखा-  "हर मास्टरपीस की अपनी सस्ती कॉपी होती है"। कान फिल्म फेस्टिवल 2023 में ऐश्वर्या राय हल्के एल्युमीनियम और सिमरी वर्क के साथ एक हुडेड गाउन पहन रेड कार्पेट पर उतरी थी, जिसे देख सभी हैरान रह गए थे। 

Related News