28 APRSUNDAY2024 5:37:53 AM
Nari

Sidharth की आखिरी Insta Post हो रही वायरल, इन लोगों को किया था शुक्रिया

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 02 Sep, 2021 01:02 PM
Sidharth की आखिरी Insta Post हो रही वायरल, इन लोगों को किया था शुक्रिया

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से पूरे बॉलीवुड में शौक का आलम है। 40 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से 2 सितंबर 2021 को मुंबई के कूपर अस्पताल में उनका निधन हो गया। जहां एक मां मां और बहनों के घर का चिराग चला गया वहीं फैंस और बॉलीवुड सितारें इस खबर पर यकीन नहीं कर पा रहे। सोशल मीडिया पर लोग सिद्धार्थ की तस्वीरें, इंस्टा पोस्ट और ट्वीट शेयर कर उन्हें याद कर रहे हैं। हाल ही में उनकी आखिरी इंस्टा पोस्ट भी खूब वायरल हो रही है।

वायरल हो रही पोस्ट

सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ की आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट काफी वायरल हो रही है, जिसे उन्होंने 24 अगस्त को शेयर किया था। इस पोस्ट में सिद्धार्थ ने फ्रंटलाइन वर्कर्स को दिल से धन्यवाद दिया और साथ ही MumbaiDiaries के ट्रेलर आउट की जानकारी दी थी।

PunjabKesari

आखिरी पोस्ट में सिद्धार्थ ने क्या लिखा था

अपने आखिरी पोस्ट में सिड ने लिखा, "फ्रंटलाइन वॉरियर्स को दिल से धन्यवाद! आप अपनी जिंदगी को खतरे में डालकर अनगिनत घंटों तक काम करते हैं और उन रोगियों को आराम देते हैं जो अपने परिवारों के साथ नहीं हो सकते। आप वास्तव में सबसे बहादुर हैं!"

फ्रंटलाइन वर्कर्स का किया था धन्यवाद

फ्रंटलाइन पर रहना आसान नहीं है। हम वास्तव में आपकी कोशिशों की सराहना करते हैं। #MumbaiDiariesOnPrime ऐसे ही सुपरहीरो व नर्सिंग स्टाफ और उनके अनगिनत बलिदानों के लिए एक श्रद्धांजलि है। 25 अगस्त को ट्रेलर आउट #TheHeroesWeOwe।

PunjabKesari

सोने से पहले खाई थी दवाइयां

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्ला ने रात को सोने से पहले कुछ दवाइयां खाई थी , जिसके बाद वो सुबह उठे ही नहीं। इसके बाद उन्हें मुंबई के कपूर अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने हार्ट अटैक की पुष्टि की। बता दें कि बालिका बधू डेली सोप से सिद्धार्थ ने घर-घर अपनी पहचान बनाई थी लेकिन बिग बॉस-13 के जीतने के बाद उनकी फॉलोइंग काफी बढ़ गई थी।

फेफड़ों की बीमारी से खोए पिता

अपने मॉडलिंग के दिनों में फेफड़ों की बीमारी के कारण उन्होंने अपने पिता को खो दिया। अपनी मां के लाडले सिद्धार्थ की दो बड़ी बहनें हैं, जिन्हें वो अकेला छोड़ गए।

PunjabKesari

Related News