28 APRSUNDAY2024 4:42:36 PM
Nari

बॉयफ्रेंड से अलग होने के बाद श्रद्धा ने शेयर किया पोस्ट, लोगों ने पूछा- सच में हो गया ब्रेकअप ?

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 25 Mar, 2022 12:58 PM
बॉयफ्रेंड से अलग होने के बाद श्रद्धा ने शेयर किया पोस्ट, लोगों ने पूछा- सच में हो गया ब्रेकअप ?

बॉलिवुड जगत में जहां कई नई जोड़ियां बन रही हैं तो वहीं कई पुरानी जोड़ियां टूटती हुई भी दिखाई दे रही है। अब ऐक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के प्यार को भी किसी की नजर लग गई है तभी तो उनका चार साल पुराना रिश्ता टूट गया है। खबरें हैं कि उनका  सेलेब्रिटी फोटोग्राफर बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ से ब्रेकअप हो गया है। 

PunjabKesari

वैसे तो श्रद्धा ने कभी भी अपने अफेयर को लेकर खुलकर बात नहीं कि लेकिन रोहन श्रेष्ठ के साथ उनके रिलेशन की चर्चा काफी पुरानी है।  खबरें थी कि श्रद्धा और रोहन पिछले 4 साल से डेट कर रहे थे, दोनों को अक्सर डिनर डेट्स पर एकसाथ देखा जाता था। अब ब्रेकअप की खबर सुन फैंस का दिल टूट गया है। 

PunjabKesari

इन खबरों के बीच श्रद्धा कपूर के इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है। उन्होंने नो मेकअप लुक की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-  'और सुनाओ..???' इस पर लोगों ने कमेंट करते हुए लिखा- आप बताओ Break UP हो गया क्या?

PunjabKesari
बताया जा रहा है कि श्रद्धा कपूर और रोहन बचपन के दोस्त हैं, उनका परिवार भी आपस में अच्छा बॉन्ड शेयर करता है। दावा है कि दोनों ने  फरवरी में ही अपनी राहें अलग कर ली थी। इस बात से भी हवा मिल रही है कि श्रद्धा कपूर के बर्थडे सेलिब्रेशन में रोहन श्रेष्ठा शामिल नहीं हुए थे, जिसके बाद से ही दोनों के रिश्ते में दरार आ गई। 
 

Related News