01 DECTUESDAY2020 11:50:45 PM
Nari

Bigg Boss 14: घर में हुई शहनाज गिल की एंट्री, पवित्रा-एजाज के बीच भड़काई प्यार की आग

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 01 Nov, 2020 12:37 PM
Bigg Boss 14: घर में हुई शहनाज गिल की एंट्री, पवित्रा-एजाज के बीच भड़काई प्यार की आग

टीवी रियालिटी शो 'बिग बाॅस 14' दर्शकों का काफी एंटरटेन कर रहा है। इस सीजन के शुरूआत में सीनर्यस के रूप में सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान ने एंट्री की थी। सिद्धार्थ के घर में आने के बाद फैंस को 'बिग बाॅस 13' की कंटेस्टेंट शहनाज गिल का इंतजार था। वहीं अब फैंस की यह इच्छा जल्द ही पूरी होने वाली है। 

'बिग बाॅस 14' में शहनाज की एंट्री

'बिग बाॅस 14' के आज के 'वीकेंड का वार' एपिसोड में पंजाब की कैटरीना कैफ यानि शहनाज गिल घर में एंट्री लेंगी। शो के मेकर्स ने हाल ही में नया प्रोमो शेयर किया है। जिसमें शहनाज गेस्ट बनकर घर में एंट्री लेते हुए नजर आ रही हैं। प्रोमो में देख सकते हैं कि शहनाज घर में आते ही सलमान खान के साथ मस्ती करती हैं। मेकर्स के प्रोमो रिलीज करते ही शहनाज गिल ट्विटर पर ट्रेंड करने लगी है। 

 

पवित्रा-एजाज के बीच लगाई प्यार की चिंगारी

घर में आते ही शहनाज घर के माहौल को बदलती हुई दिखाई देंगी। इस दौरान शहनाज कहती हैं कि वह एक गेम लेकर आई हैं, जिसका नाम है- 'प्रेम का गेम'। वह एजाज खान और पवित्रा पूनिया को छेड़ते हुए कहती हैं कि कितने अच्छे लग रहे हैं दोनों, आशिकी करो। शहनाज की यह बात सुनकर एजाज शरमा जाते हैं। 

PunjabKesari

इसके बाद शहनाज कंटेस्टेंट एजाज खान से पूछती है कि पवित्रा उन्हें कौन से निकनेम से बुलाती है। इसका जवाब देते हुए एजाज कहते हैं, 'खान साहब, जिल्ले इलाही, चिंटू के पापा।' जिसके बाद एजाज की तरफ इशारा करते हुए पवित्रा कहती हैं कि इनके दिन में कुछ तो है। जिस पर शहनाज कहती हैं, 'प्यार की चिंगारी को आग बनते देर नहीं लगती।' फैंस को शहनाज गिल की क्यूट हरकतों ने एक बार फिर बिग बाॅस के पिछले सीजन की याद दिला दी है। 

Related News