07 MAYTUESDAY2024 1:31:37 PM
Nari

Revealing Dress पहनना पड़ा Shehnaaz Gill पर भारी, हुई Oops मोमेंट का शिकार!

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 14 Sep, 2023 06:39 PM
Revealing Dress पहनना पड़ा Shehnaaz Gill पर भारी, हुई Oops मोमेंट का शिकार!

'किसी का भाई किसी की जान' के बाद शहनाज गिल अब भूमि पेडनेकर स्टारर 'थैंक यू फॉर कमिंग' में नजर आने वाली हैं।  'थैंक यू फॉर कमिंग'  6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इससे पहले शहनाज अपनी girls गैंग के साथ मिलकर मूवी का प्रमोशन करती दिख रही हैं। 

PunjabKesari

12 सितंबर को थैंक यू फॉर कमिंग का पहला गाना हांजी रिलीज हुआ, जिसमें शहनाज और भूमि ने अपनी अदाओं से सबके होश उड़ा दिए। सॉन्ग रिलीज के बाद फिल्म की स्टारकास्ट ने शाम को एक पार्टी रखी, जिसमें शहनाज टॉप फ्रंट ब्लैक आउटफिट में बहुत हॉट लग रही थीं। सोशल मीडिया पर शहनाज गिल के कुछ वीडियो सामने आए हैं जिसमें वो शैंपेन की बोतल खोलती दिख रही हैं। वहीं एक दूसरी वीडियो में उन्हें अपनी ड्रेस को ठीक करते हुए देखा जा सकता है, जिससे साफ पता चल रहा है कि वो ड्रेस में कम्फर्टेबल महसूस नहीं कर रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शहनाज को पार्टी में बार- बार ड्रेस ठीक करते देखकर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने लिखा- 'लगता है ज्यादा बिगड़ गई है अब।'  वहीं एक अन्य ने कहा- 'क्या ड्रेसिंग है, क्या culture है ?' बता दें थैंक यू फॉर कमिंग शहनाज की दूसरी बॉलीवुड फिल्म है, जिसमें भूमि, कुशा कपिला, करण कुंद्रा और शिबानी बेदी जैसे स्टार्स अहम रोल में नजर आएंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Related News