03 MAYFRIDAY2024 11:35:46 AM
Nari

Sawan में शनि का बन रहा 30 साल बाद ये दुर्लभ संयोग, इन राशियों की होगी चांदी

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 15 Jul, 2023 05:01 PM
Sawan में शनि का बन रहा 30 साल बाद ये दुर्लभ संयोग, इन राशियों की होगी चांदी

सावन का पावन महीना शुरू हो गया है। हिंदू धर्म के लोगों के लिए सावन बहुत शुभ है। इस मौके पर वो शिवजी की आराधना कर उन्हें प्रसन्न करने की कोशिश करते हैं। मान्यता है कि सावन के महीने में भगवान विष्णु निंद्र में होते हैं, वहीं भगवान शिव पूरी सृष्टि का संचालन करते हैं। आपको बता दें कि सावन में 19 साल के बाद अधिकमास पड़ने वाला है, जो की बहुत खास है। साथ ही सावन में शनि भी बहुत खास संयोग बनाने जा रहे हैं। दरअसल, शनि सावन के महीने में कुंभ राशि में ही रहेंगे और ये संयोग पूरे 30 साल बाद बनने जा रहा है। साथ में ही सावन में शनि भी बहुत खास संयोग बनाने जा रहे हैं। दरअसल, शनि सावन के महीने में कुंभ राशि में ही रहेंगे। ये संयोग 30 साल बाद बनने जा रहा है। ऐसे में जरुरी है कि सावन में महादेव के साथ शनिदेव का भी आशीर्वाद प्राप्त किया जाए। वहीं इस खास संयोग के चलते कुछ राशियों को चांदी होने वाली है। आइए आपको बताते हैं आखिर कौन है ये लकी राशियां...

PunjabKesari

मेष

इन लोगों को नौकरी- व्यापार में तगड़ी सफलता हाथ लग सकती है। प्रमोशन और नई जॉब भी मिल सकती है।

मिथुन

नौकरी में तरक्की मिलेगी और अगर बिजनेस है तो वो भी अच्छा रहेगा, खूब मुनाफा मिलेगा। वैवाहिक जीवन में खुशियां आएंगी। संतान की तरक्की देखने का भी सुख मिल सकता है।

PunjabKesari

सिंह

शनि देव और भोलेनाथ बहुत तरक्की देंगे। लंबे समय से रुका हुआ प्रमोशन मिल सकता है और सैलरी में आखिरकार बढ़ सकती है। जीवन में सुख-सुविधाएं बढ़ेंगी। नए काम शुरू कर सकते हैं।

वृश्चिक

आपकी सेहत बेहतर होगी। आर्थिक स्थिति में सुधाक आ सकता है। मनचाहा ट्रांसफर,प्रमोशन के साथ सैवरी में भी बढ़त हो सकती है।

PunjabKesari

Related News