04 MAYSATURDAY2024 8:54:24 AM
Nari

इस चीज पर कभी समझौता नहीं करेंगी सारा, खुद करीना से कह दी थी यह बात

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 23 Mar, 2021 06:06 PM
इस चीज पर कभी समझौता नहीं करेंगी सारा, खुद करीना से कह दी थी यह बात

बॉलीवुड की सबसे क्यूट एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी एक्टिंग के लिए तो जानी जाती ही है साथ ही वह जब भी किसी प्रोग्राम का हिस्सा बनती हैं तो उनकी कोई न कोई बात फैंस को पसंद आ ही जाती है। उनका फैंस से मिलना और प्यार से नमस्ते कहने का अंदाज भी सभी को पसंद है। सारा अली खान हमेशा से आउट स्पोकन रही हैं। कोई भी मुद्दा हो वह उस पर अपनी राय जरूर रखती है। वहीं सारा का अब एक पुराना किस्सा वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी सौतेली मां करीना कपूर खान को बताती हैं कि वह किस चीज को लेकर समझौता नहीं करेंगी।

PunjabKesari

करीना के शो में पहुंची थी सारा

दरअसल सारा एक बार करीना के फेमस शो 'What Women Want' में पहुंची थी जहां उन्होंने रिश्तों को लेकर ऐसी बात कह दी थी जो शायद बड़े बड़े कहने से डरते हैं। खासकर लड़कियां।

करीना के इस सवाल पर सारा ने दिया था जवाब

जब सारा अली खान करीना के शो में पहुंची थी तो करीना ने उनसे सवाल किया था कि रिलेशनशिप में आने के बाद किस चीज पर समझौता नहीं करेंगीं? इस पर जवाब देते हुए सारा ने कहा था, 'मैं वफादारी के साथ कभी भी समझौता नहीं करना चाहूंगी। एक रिलेशनशिप के लिए यह बहुत जरूरी है। अगर रिश्ते में विश्वास नहीं होगा तो उसका ज्यादा दिन टिक पाना भी मुश्किल है। मैं एक ऐसे रिलेशनशिप में आना चाहती हूं, जहां मैं गर्व से कह सकूं कि यह सिर्फ मेरा है।'

PunjabKesari

अब सारा की इस बात से हर लड़की सहमत होगी क्योंकि इस बात में तो पूरी सच्चाई है कि अगर किसी रिश्ते में आपसी समझ नहीं होगी और वफादारी नहीं होगी तो वह रिश्ता आगे नहीं बढ़ सकता है। एक समय ऐसा आएगा कि वो रिश्ता खत्म होने की कगार पर पहुंच जाएगा।

रिश्तों की नींव होता है विश्वास

घर को टिकाने के लिए उसकी मजबूत नींव का होना जरूरी होता है। ऐसा ही रिश्तों के साथ है अगर आप चाहते हैं कि रिश्ते आगे तक चलें तो उसमें विश्वास होना चाहिए। ताकि आपका पार्टनर गर्व से कह सके कि हां मैं उससे प्यार करती हूं या करता हूं।

जरूरी है एक दूसरे की भागीदारी

PunjabKesari

रिश्ते तभी चलेंगे जब उस रिश्ते को चलाने के लिए दोनों काम करेंगे। अगर सिर्फ एक व्यक्ति उस रिलेशन को आगे बढ़ाने में लगा रहेगा तो रिश्ता कभी आगे नहीं बढ़ेगा। इसलिए जरूरी है कि आप ऐसे काम करें जिससे पार्टनर को आप पर विश्वास हो न कि वह प्यार शक में बदल जाए।

आपका इस पर क्या कहना है हमें कमेंट करके बताना न भूलें।

Related News