26 APRFRIDAY2024 2:51:15 AM
Nari

एक ही उम्र के ये बॉलीवुड स्टार्स लेकिन लुक में जमीन-अासमान का फर्क, एक बूढ़ा तो दूजा जवां

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 01 Oct, 2022 04:29 PM
एक ही उम्र के ये बॉलीवुड स्टार्स लेकिन लुक में जमीन-अासमान का फर्क, एक बूढ़ा तो दूजा जवां

बॉलीवुड के सितारे अपनी लुक्स और फिटनेस के लिए शुरू से ही फेेमस रहे हैं इनकी पर्सनेलिटी से आप इनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकते। अब शिल्पा को ही ले लीजिए। शिल्पा की उम्र करीब 47 साल की है लेकिन उन्हें देखकर कोई कह नहीं सकता कि वह इतनी उम्र की है, वहीं शिल्पा की ही हम-उम्र हैं टीवी एक्ट्रेस रह चुकी राजनेत्री स्मृति ईरानी जिनकी उम्र 46 साल है लेकिन इन दोनों को देखेंगे तो जमीन आसमान का फर्क दिखेगा। जहां शिल्पा काफी यंग दिखती हैं वहीं स्मृति उम्रदराज इसलिए तो बॉलीवुड एक्ट्रेस फेमस हैं। चलिए ऐसे कुछ और एग्जामप्ल आपको दिखाते हैं।

दिव्या दत्ता- करिश्मा औऱ मलाइका ( 48 साल)

करिश्मा और मलाइका दोनों ही बॉलीवुड की नामी एक्ट्रेस हैं मलाइका तो अपने हॉट फिगर के लिए जानी जाती है जबकि मलाइका की उम्र 48 साल है और करिश्मा की भी करीब 48 साल ही लेकिन दिव्या दत्ता 45 की है लेकिन अगर दिव्या की लुक को देखा जाए तो वह दोनों से बड़ी दिखती हैं। 

PunjabKesari

ट्विंकल खन्ना, सुष्मिता सेन औऱ सुप्रिया शुक्ला  (47 साल)

ट्विंकल खन्ना 47 साल की हैं जबकि सुष्मिता सेन 46 की है लेकिन टीवी एक्ट्रेस में मां का रोल निभाने वाली सुप्रिया शुक्ला भी 47 साल की है लेकिन अगर इनकी लुक्स की बात की जाए तो सुप्रिया दोनों से ही काफी बड़ी नजर आती है।

PunjabKesari

हेमा मालिनी, जया बच्चन और फरीदा जलाल ( 73 साल)

हेमा मालिनी को बॉलीवुड की ‘ड्रीम गर्ल’ कहते हैं। आज वह करीब 73 साल की हैं और जया बच्चन 74 साल की। लेकिन हेमा मालिनी आज भी फिट नजर आती हैं जबकि फरीदा जलाल भी इन्हीं की हम-उम्र हैं लेकिन लुक्स में वह काफी बड़ी उम्रदराज नजर आती हैं।

PunjabKesari

ऋतिक रोशन और राम कपूर (45 साल)

बॉलीवुड के सबसे डैशिंग व हैंडसम स्टार ऋतिक रोशन आज भी दुनिया के टॉप 10 हैंडसम आदमियों की लिस्ट में गिने जाते हैं। वह वर्तमान समय में 45 साल के हैं और वहीँ टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमा चुके राम कपूर भी इनकी ही उम्र के हैं लेकिन फिटनेस के मामले में ऋतिक का राम से कोई मेल नहीं है।

PunjabKesari

शाहरुख़ खान और आदित्य पंचोली (56 साल)

बॉलीवुड के बादशाह उर्फ़ शाहरुख़ खान करीब 56 साल के हैं? और आज भी फिट नजर आते हैं और इन्हीं की एज के हैं एक्टर आदित्य पंचोली लेकिन दोनों पर्सनालिटी के मामले में बिलकुल मेल नहीं खाते।

PunjabKesari

डिंपल कपाड़िया (65), रेखा (67)  और सुधा चन्द्रन  (57 साल)

डिंपल जहां 65 साल की हैं वहीं रेखा भी 67 की है लेकिन दोनों ही इतनी उम्र की होगी इसका अंदाजा लगाना मुश्किल है हां रेखा डिंपल से भी ज्यादा यंग नजर आती है इसमें कोई शक नहीं। लेकिन टीवी एक्ट्रेस सुधा चंद्रन की उम्र अभी 57 से लेकिन वह लुक्स में दोनों से बड़ी दिखती हैं। 

PunjabKesari

करीना कपूर खान और ग्रेसी सिंह  ( 40 साल)

करीना कपूर खान और टीवी एक्ट्रेस ग्रेसी सिंह की उम्र 40 साल की हैं। लेकिन लुक्स और फिटनेस में करना कपूर काफी आगे हैं। 

PunjabKesari

Related News