27 APRSATURDAY2024 5:13:25 AM
Nari

'वो कहती हैं बजाओ इन लोगों को...', Salman Khan ने Bigg Boss 16 को लेकर किए खुलासे

  • Edited By Vatika,
  • Updated: 29 Sep, 2022 04:29 PM
'वो कहती हैं बजाओ इन लोगों को...', Salman Khan ने Bigg Boss 16 को लेकर किए खुलासे

टीवी का सबसे पॉपुलर रिएलिटी शो 'बिग बॉस 16' जल्द ही शुरु होने वाला है और इस बार यह शो पहले से काफी अलग होगा। कल शो के होस्ट व एक्टर सलमान खान ने मीडिया के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें उन्होंने शो के पहले कंटेस्टेंट का नाम बताया  और साथ ही कई और खुलासे भी किए। पहले तो सलमान ने बताया कि इस सीजन में बिग बॉस भी खेल खेलेंगे। कल इस प्रेस कॉन्फ्रेंस को एक्ट्रेस गौहर खान ने होस्ट किया और सलमान से भी कई सवाल पूछे। गौहर ने सलमान से पूछा-आपकी मम्मी बिग बॉस की फैन हैं। 

PunjabKesari
वो शो को फॉलो करती हैं, क्या वो आपको शो को लेकर कोई सलाह देती हैं? जवाब में सलमान ने जो कहा उसे सुन सभी हैरान रह गए। सलमान ने कहा, हां मेरी मां बिग बॉस देखती थीं. लेकिन अब वे अलग अलग चैनल पर दूसरे शो देखती हैं. क्योंकि उन्हें आजकल लगता है कि बिग बॉस थोड़ा सा ज्यादा हो गया है। सलमान कहते हैं- मेरी मां ने गौहर खान वाला सीजन देखा था। इसके बाद उन्होंने बिग बॉस 14 तक देखा था। पिछले सीजन में कौन शो से बाहर आया और गया, उन्हें पता भी नहीं था। मुझे हीरू आंटी ने भी कहा था कि बिग बॉस में अब काफी ज्यादा हो गया है। 

PunjabKesari
साथ ही सलमान ने यह भी बताया कि बिग बॉस को लेकर उनकी मां उन्हें क्या सलाह देती है। सलमान कहते है, 'हां वो मुझे सलाह देती हैं तभी तो मैं इतना रिएक्ट करता हूं. वो कहती हैं बजाओ इन लोगों को. कुछ करो इन लोगों का, फिर मैं चार्ज हो जाता हूं और कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाता हूं। इसी बीच सलमान ने शो के लिए अपनी फीस के बारे में भी बात की। दरअसल, पिछले काफी समय से यह खबरें सामने आ रही थी कि सलमान शो को होस्ट करने के लिए 1000 करोड़ चार्ज कर रहे है। इस पर सलमान ने कहा, 'मुझे लाइफ में इतना कभी नहीं मिला। इतना मिल गया तो कभी काम ही नहीं करूंगा। मेरे बहुत खर्चे हैं, जैसे वकील आदि। ऐसी अफवाहों की वजह से इनकम टैक्स वाले मुझे नोटिस भेजते हैं, मुझसे मिलने आते हैं। आगे सलमान कहते है, इतनी नहीं है मेरी फीस। मेरी फीस तो इस रकम की एक चौथाई भी नहीं है।

PunjabKesari
प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सलमान खान ने कंटेस्टेंट्स के बुरे व्यवहार पर भी बात की। भाईजान ने कहा, 'बुरे से मेरा मूड खराब होता है। आप केवल 1 घंटा शो देखते हैं लेकिन कई बार ऐसा भी होता है कि ये लोग लाइन क्रॉस कर जाते हैं। कई बार लोग ओवररिएक्ट करते हैं और उन्हें कंट्रोल करना जरूरी होता है। इसलिए हर एक के लिए सीमा तय किया जाना जरूरी है।' बता दें कि बिग बॉस 16 का पहला कंटेस्टेंट यूट्यूबर अब्दुल राज़िक है। वो सलमान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में भी दिखाई देंगे। वही, इस बार वीकेंड का वार शनिवार और रविवार नहीं बल्कि शुक्रवार और शनिवार को प्रसारित किया जाएगा। इस बार कौन-कौन से सेलेब्स इस शो का हिस्सा बनेंगे ये अभी तक फाइनल नहीं हुआ  हालांकि कुछ टीवी सेलेब्स का नाम सामने आया है। इस सेलेब्स में टीना दत्ता, श्रीजीता डे, गौतम विग, शालिनी भनोट, सुम्बुल तौकीर और निम्रत कौर अहलूवालिया के नाम शामिल हैं। खैर, अब तो समय ही बताएगा कि इस बार का सीजन हिट होगा या फ्लॉप।   
 

Related News