28 APRSUNDAY2024 7:11:39 PM
Nari

चेहरे से लेकर नाखूनों तक रम जाएं देशभक्ति के रंग में, Republic Day पर ऐसे करें मेकअप

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 25 Jan, 2024 11:22 AM
चेहरे से लेकर नाखूनों तक रम जाएं देशभक्ति के रंग में, Republic Day पर ऐसे करें मेकअप

हर साल 26 जनवरी का दिन भारतीयों के लिए खास होता है। इस दिन गणतंत्र दिवस मनाया जाता है। इस दिन हम सब भारतीय देशभक्ति के रस में सराबोर होते हैं। वहीं महिलाएं भी हर खास दिन की तरह की इस दिन सज- धज के सेलिब्रेट करती हैं। क्यों न इस गणतंत्र दिवस पर आप सब देशभक्ति की झलक अपने मेकअप लुक के जरिए दिखाएं। आप तिरंगे के रंगों को मिलाकर ट्राई कलर मेकअप कर सकती हैं। ये आपको कलरफुल लुक तो देगा ही साथ में आप भीड़ में सब से अलग दिखेंगी। आइए आपको बताते हैं इस मेकअप लुक के बारे में...

रिपब्लिक डे पर ऐसे करें मेकअप

अगर आप खुद के चेहरे को तिरंगे के तीन रंगों में रंगना चाहती हैं तो आंखों पर ग्रीन कलर का शिमरी आईशैडो लगा सकती हैं, साथ ही आप ब्लश के लिए केसरिया कलर ब्लश का यूज कर सकती हैं। वहीं, बिंदी के लिए आप व्हाइट कलर की बिंदी लगा सकती हैं। ये मेकअप लुक आप पर खूब जचेगा।

आईशैडो

इसके अलावा आप सिर्फ आईशैडो के जरिए ही खुद को तिरंगे के रंग में रंग सकती हैं। इसके लिए आप आईलीड पर केसरिया, सफेद और हरे रंग का आईशैडो अप्लाई कर सकती हैं। आप इन तीनों रंगों को एक साथ इस्तेमाल कर ट्राई कलर आई मेकअप लुक पा सकती हैं।

PunjabKesari

आईलाइनर

आईशैडो की तरह आप आईलाइनर को ट्राई कलर के रंगों भी में अप्लाई कर सकती हैं। गणतंत्र दिवस के मौके पर ये रंग आपके चेहरे को एक यूनिक टच देने का काम करेंगे।

PunjabKesari

तिरंगा नेल आर्ट

नॉर्मल रंगों के साथ आपने कई बार नेल आर्ट को स्टाइलिश टच दिया होगा, लेकिन गणतंत्र दिवस देशभक्ति को दिखाने का एक शानदार मौका है। आप अपने नाखून को तिरंगे के 3 रंग केसरिया, सफेद और हरे रंग के पेंट कर सकते हैं। आप चाहें तो हर अंगुली के नाखून में अलग- अलग या फिर एक ही नाखून में 3 रंगों को मिलाकर इस्तेमाल कर सकते हैं।

PunjabKesari

Related News