25 APRTHURSDAY2024 8:51:16 PM
Nari

ड्रग्स केस में सामने आ रहे सेलेब्स के नाम, रवीना बोलीं- समय आ गया सफाई करने का

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 22 Sep, 2020 06:11 PM
ड्रग्स केस में सामने आ रहे सेलेब्स के नाम, रवीना बोलीं- समय आ गया सफाई करने का

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स की चैट्स सामने आने के बाद इसमें लगातार बहुत से स्टार्स के नाम सामने आ रहे हैं। सारा अली खान, रकुलप्रीत और दीपिका पादुकोण तक सब के नामों से पर्दा उठ रहा है। वहीं रवीना टंडन की एक पोस्ट भी तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें उन्होंने कहा कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में जो लोग ड्रग्स लेते हैं, सप्लाई करते हैं और डीलर्स हैं, उन्हें सजा देने की मांग की है।

PunjabKesari

रवीना टंडन ने ट्वीट कर लिखा, ‘समय आ गया है सफाई करने का। बहुत शुक्रिया। युवा और आने वाले युवाओं को मदद मिलेगी। यहां से शुरू करें, पक्का और फिर सभी सेक्टर्स की जांच करें। इसे जड़ से उखाड़कर खत्म कर दें। यूजर्स, डीलर्स और सप्लायर्स सभी को सजा दें। उन बड़े लोगों को भी सबक सिखाएं जो आंखे बंद करके लोगों को बर्बाद कर रहे हैं।’

PunjabKesari

गौरतलब है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो बॉलीवुड इंडस्ट्री में ड्रग्स केस की छानबीन में लगा है। वहीं रिया चक्रवर्ती को अभी 6 अक्टूबर तक जेल में ही रहना होगा। स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने उनकी न्यायिक हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ा दी है। बता दें कि रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका दो बार कोर्ट से ठुकरा दी जा चुकी है।अगर रिया चक्रवर्ती इस मामले में दोषी पाई जाती हैं तो उन्हें करीब 10 साल तक की सजा हो सकती है। इसके अलावा रिया चक्रवर्ती ने कई बॉलीवुड ए-लिस्टर्स के नाम ड्रग्स मामले में लिए हैं, जिनसे जल्द ही एनसीबी समन भेजकर पूछताछ करेगी।

अभी बॉलीवुड के कौन कौन से राज खुलने वाले हैं यह कोई नहीं जानता इस बारे में आपकी क्या राय है हमें बताना ना भूलें।

Related News