16 APRTUESDAY2024 11:36:53 PM
Nari

शर्मसार हुई इंसानियत: बच्ची को लिफ्ट देने के बहाने होटल में ले गया शख्स, धमकी देकर बनाया हवस का शिकार

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 08 Jan, 2021 05:35 PM
शर्मसार हुई इंसानियत: बच्ची को लिफ्ट देने के बहाने होटल में ले गया शख्स, धमकी देकर बनाया हवस का शिकार

महिलाओं के साथ बढ़ते जा रहे अपराधों ने इंसानियत को शर्मसार करके रख दिया है। बीते कुछ दिनों पहले उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई थी। वहीं अब गोराया के एक गांव से आई ऐसी ही एक खबर ने हर किसी को अंदर तक झकझोर दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक 30 वर्षीय नौजवान ने 14 साल की नाबालिक लड़की के साथ लिफ्ट देने के बहाने उसके साथ बलात्कार किया।

पीड़िता को अस्पताल में करवाया भर्ती

पीड़िता को गोराया पुलिस ने परिजनों के साथ उसका मेडिकल करवाने के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया लेकिन खुद पुलिस अस्पताल नहीं गई। वहीं सरकारी अस्पताल ने पीड़िता को जालन्धर के सिविल अस्पताल में रैफर कर दिया है। 

PunjabKesari

स्कूल छोड़ने के बहाने दी लिफ्ट

नाबालिग पीड़िता के परिवार वालों ने जनकारी देते हुए बताया कि उनकी लड़की सुबह स्कूल के लिए घर से निकली थी। उसकी बस निकल गई थी तभी गांव के ही रहने वाली नौजवान ने उसे यह कहकर गाड़ी में बिठा लिया कि वो उसे स्कूल छोड़ देगा। लेकिन स्कूल छोड़ने की बजाय वह जालंधर के एक होटल में उसे ले गया और उसे धमकियां देने लगा। 

PunjabKesari

डरा धमका कर बनाया हवस का शिकार

पीड़िता के परिजनों ने आगे बताया कि उक्त नौजवान ने उसे धमकी देते हुए कहा कि वह उसके परिवार को जान से मार देगा। जिसके बाद उसने डरा-धमका कर नाबालिगा को अपनी हवस का शिकार बनाया और बाद में उसे उसके घर के पास छोड़कर चला गया। 

PunjabKesari

थाना गोराया की पुलिस के मुताबिक लड़की के बयान दर्ज करके अगली कार्रवाई की जाएगी। वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

Related News