26 APRFRIDAY2024 1:27:24 AM
Nari

होली पार्टी के बीच टूटी राखी के ब्लाउज की डोरी, भड़कती हुई बोलीं- हमारी इज्जत को लोग...

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 28 Mar, 2021 11:10 AM
होली पार्टी के बीच टूटी राखी के ब्लाउज की डोरी, भड़कती हुई बोलीं- हमारी इज्जत को लोग...

बॉलीवुड एक्ट्रेस की ड्रेसेज से जुड़े Oops Moment आपने कई बार देखे होंगे। किसी की ड्रेस फट गई तो किसी के इनरवियर दिखने जैसे वार्डरोब मालफंक्शन आम ही सुनने को मिल जाते हैं। ऐसा ही कुछ बिग बाॅस 14 की कंटेस्टेंट और ड्रामा क्वीन राखी सावंत के साथ हुआ। ये हादसा होली फंक्शन की परफाॅरमेंस शूट करने से पहले हुआ। उनके ब्लाउज की डोरी टूटने के बाद राखी गुस्से से तिलमिला गई। 

राखी के ब्लाउज की टूटी डोरी 

इंस्टाग्राम के एक पेज bigboss15_official ने इस दौरान का वीडियो शेयर किया है। जिसमें राखी गुस्से में नजर आ रही हैं। वह कह रही हैं, 'परफाॅरमेंस शुरू होने से पहले ही ब्लाउज की डोरी टूट गई। अभी एक झटका भी नहीं मारा और देखो मेरे ब्लाउज के साथ क्या हुआ। ये कैसी डोरी बनाई है। अभी सेफ्टी पिन पर काम चलाऊं मैं? डांस मैं कैसे करूं, सेफ्टी पिन पर? मैं कलाकार हूं आपको ध्यान रखना चाहिए।'

 

आर्टिस्टों के साथ ऐसा होता है- राखी 

राखी यहीं नहीं रुकती, वह आगे कहती हैं, 'स्टेज अगर ऐसे जाते फिर लोग हमें कहते हैं कि हम काॅन्ट्रोवर्सी करते हैं। हम बलाउज अपना खुद तुड़वाएंगे क्या? ऐसा होता है आर्टिस्टों के साथ। मेरा पूरा यूनीट देखो इंतजार कर रहा है।'

PunjabKesari

परफाॅरमेंस से पहले हुआ ये हादसा 

दरअसल, होली सेलिब्रेशन के लिए राखी सावंत शूट करने वाली थी। उससे पहले ही उनके ब्लाउज की डोरी टूट गई। हालांकि एक बात अच्छी हुई कि राखी के साथ यह हादसा स्टेज पर पहुंचने से पहले हुआ। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि राखी बिग बाॅस 14 में बतौर चैलेंजर बनकर पहुंची थी। वह शो के फिनाले तक पहुंचने वाली पहली चैलेंजर थी। इन दिनों राखी अपनी मां की देखभाल में बिजी है। उनकी मां कैंसर से जूझ रही हैं। खुद सलमान खान ने भी आगे आकर राखी को उनकी मां के इलाज के लिए मदद की थी।

Related News