22 JANFRIDAY2021 11:32:02 PM
Nari

हाथरस गैंगरेप पर प्रियंका चोपड़ा ने उठाए सवाल, बोलीं- और कितनी निर्भया? और कितने साल?

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 01 Oct, 2020 01:42 PM
हाथरस गैंगरेप पर प्रियंका चोपड़ा ने उठाए सवाल, बोलीं- और कितनी निर्भया? और कितने साल?

बीते दिनों उत्तर प्रदेश के हाथरस में गैंगरेप पीड़िता की मौत के बाद जहां एक तरफ इंसानियत पर कईं तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं वहीं सिस्टम पर भी सवाल उठना लाज्मी है। इस घटना के बाद हर एक की आंख नम है। हर किसी के मन में एक ही सवाल है कि आखिर कब तक लड़कियों के साथ ऐसा व्यवहार किया जाएगा? कब इन दरिंदो के मन में डर का माहौल पैदा होगा ? किस दिन एक बेटी अपने देश में सुरक्षित महसूस करेगी?

PunjabKesari

इस घटना की हर तरफ निंदा की जा रही है। वहीं बॉलीवुड  सेलेब्स ने भी इस पर अपनी नाराजगी जाहिर की है। हाल ही में इस दुखद घटना पर अपना गुस्सा जाहिर किया है प्रियंका चोपड़ा ने।

प्रियंका चोपड़ा ने उठाए सवाल 

PunjabKesari

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने इस पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है। शेयर की गई स्टोरी में प्रियंका ने कईं तरह के सवाल उठाए हैं। एक्ट्रेस ने बर्बरता की निंदा करते हुए पूछा कि ऐसी घटना बार बार क्यों हो रही है. हमेशा महिलाएं और युवतियां ही क्यों रेप का शिकार होती हैं। ये नफरत क्यों हैं? क्या माता-पिता अपने लड़कों को ऐसे बढ़ा रहें हैं? क्या कानून को चीख सुनाई नहीं देती? और कितनी निर्भया? और कितने साल?

इन सितारों ने जाहिर किया गुस्सा 

PunjabKesari

आपको बता दें कि इस घटना पर अपना गुस्सा जाहिर करने वाली सिर्फ प्रियंका चोपड़ा ही नहीं हैं बल्कि इससे पहले इस पर अक्षय कुमार, अनुष्का शर्मा, शिल्पा शेट्टी, प्रीति जिंटा, जावेद अख्तर, रितेश देशमुख और कईं सितारों ने इस पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए न्याय की मांग की है। 

Related News