11 SEPWEDNESDAY2024 2:23:34 PM
Nari

प्रियंका चोपड़ा ने फ्लॉन्ट किया अपनी आंखों का नया रंग, Fans से पूछा- आपको क्या लगता है?

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 09 Aug, 2024 12:04 PM
प्रियंका चोपड़ा ने फ्लॉन्ट किया अपनी आंखों का नया रंग, Fans से पूछा- आपको क्या लगता है?

भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास ने जासूसी एक्शन थ्रिलर "सिटाडेल" के दूसरे सीजन की तैयारी शुरू कर दी है। ऐसे में उन्होंने अपनी  'नई आंखों का रंग' दिखाया, जिसे खूब पसंद किया गया है।  उन्होंने फिल्म के सेट से एक बरसात के दिन का बीटीएस भी साझा किया था।

PunjabKesari
प्रियंका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह अपनी कार की पिछली सीट पर बैठी हुई हैं और अपनी आंखों का रंग दिखा रही हैं। क्लिप में अभिनेत्री को यह कहते हुए सुना जा सकता है- "सिटाडेल के लिए नई आंखों का रंग, आपको क्या लगता है?" कैप्शन के लिए, उन्होंने लिखा- "@सिटाडेलनप्राइम तैयारी! लो हम चलते हैं...!" 

PunjabKesari
प्रियंका फिलहाल ऑस्ट्रेलिया में फ्रैंक ई. फ्लावर्स द्वारा निर्देशित एक स्वैशबकलर ड्रामा फिल्म "द ब्लफ" की शूटिंग कर रहे थे। फिल्म में कार्ल अर्बन, इस्माइल क्रूज़ कॉर्डोवा, सफिया ओकले-ग्रीन और वेदांत नायडू भी हैं। "द ब्लफ" 19वीं शताब्दी के दौरान कैरिबियाई द्वीपों में सेट है। इसमें प्रियंका एक पूर्व समुद्री डाकू के रूप में हैं, जिसे अपने परिवार की रक्षा करनी है जब उसका अतीत उसे पकड़ लेता है। उन्होंने हाल ही में फिल्म के सेट से एक बरसात के दिन का एक बीटीएस शेयर किया था। 

PunjabKesari
अभिनेत्री ने फिल्म के सेट से एक छोटा वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें बूंदाबांदी दिखाई दे रही है। वीडियो में प्रियंका कहती हैं- "यह 'द ब्लफ' पर बारिश का दिन है। लेकिन, हम रुकते नहीं हैं। बारिश, दूर हो जाओ, हम खेलना चाहते हैं।" वीडियो में सेट पर ट्रैक के निशान के साथ बड़ी नीली स्क्रीन दिखाई गई। उन्होंने क्वींसलैंड में गोल्ड कोस्ट के स्थान को जियो-टैग किया।

Related News