05 DECSATURDAY2020 2:33:08 AM
Nari

मिलिंद के बचाव में आईं पूजा बेदी, बोली- अगर न्यूडिटी अपराध तो नागा बाबाओं को करो अरेस्ट

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 09 Nov, 2020 12:21 PM
मिलिंद के बचाव में आईं पूजा बेदी, बोली- अगर न्यूडिटी अपराध तो नागा बाबाओं को करो अरेस्ट

अपनी बॉडी और अपनी फिटनेस के लिए सुर्खियों में रहने वाले मिलिंद सोमन हाल ही में अपनी एक तस्वीर के कारण फिर चर्चा में आ गए हैं। दरअसल मिलिंद ने कुछ दिनों पहले ही अपने 55वें जन्मदिन पर बीच के किनारे अपनी बिना कपड़ों की एक तस्वीर साझा की थी। इस तस्वीर को मिलिंद की वाइफ ने कैप्चर किया था। तस्वीर को शेयर करने के बाद वह वायरल हो गई और फिर इसके बाद लोगों के निशाने पर आ गए मिलिंद। लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल भी किया हालांकि उन पर इस तस्वीर के कारण केस भी दर्ज हो गया है। हर तरफ से नेगेटिव कमेंट मिलने के बाद अब मिलिंद को पूजा बेदी का साथ मिल गया है। 

PunjabKesari

पूजा बेदी ने किया मिलिंद को सपोर्ट 

PunjabKesari

दरअसल एक्ट्रेस पूजा बेदी ने मिलिंद को सपोर्ट करते हुए एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में पूजा बेदी ने लिखा ‘मिलिंद सोमन की इस फोटो में बिल्कुल भी अश्लीलता नहीं है। अश्लीलता उन लोगों की सोच में है जो कुछ ज्यादा ही सोच रहे हैं। इनका जुर्म है कि ये बहुत अच्छे लग रहे हैं, फेमस हैं और इन्होंने एक बेंच मार्क सेट कर रखा है। अगर न्यूडिटी क्राइम है तो सारे नागा बाबओं को गिरफ्तार किया जाना चाहिए। सिर्फ राख को लपेट लेना इसे किसी भी तरह से स्वीकार्य नहीं बनाता'।

PunjabKesari

आपको बता दें कि मिलिंद की इस तस्वीर पर कईं लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया हालांकि शेखर सुमन ने भी मिलिंद की पोस्ट पर मजाकिया अंदाज में कमेंट करते हुए लिखा उम्र 55 की और हरकतें बचपनें की। आपको ये भी बता दें कि मिलिंद सोमन के खिलाफ आईपीसी सेक्शन 294 और सेक्शन 67 के तहत मामला दर्ज किया है। 

Related News