28 APRSUNDAY2024 10:35:08 AM
Nari

पायल के हाथों में सज गई सजना की नाम की मेहंदी, संग्राम की दुल्हनिया लगी बेहद खूबसूरत

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 07 Jul, 2022 11:36 AM
पायल के हाथों में सज गई सजना की नाम की मेहंदी, संग्राम की दुल्हनिया लगी बेहद खूबसूरत

पायल रोहतगी लंबे इंतजार के बाद संग्राम सिंह की दुल्हनिया बनने जा रही है।  दोनों ने सालों तक एक दूसरे के साथ रहने के बाद शादी करने का फैसला ले लिया है। कपल की शादी की रस्में  भी शुरू हो चुकी हैं, जिसकी वीडियो और तस्वीरें साेशल मीडिया पर छाई हुई है। दोनों दो दिन बाद यानी कि  9 जुलाई को हमेशा- हमेशा के लिए एक दूसरे के हो जाएंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


पायल रोहतगी के हाथों में संग्राम के नाम की मेहंदी सज चुकी है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर की है। शादी की खुशी उनके चेहरे पर साफ नजर आ रही है,  वह अपनी मेहंदी को भी फ्लॉन्ट कर रही हैं।


पायल के लुक की बात करें तो पिंक और येलो कलर का बंधनी सूट में वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। उन्होंने स्टेटमेंट इयररिंग्स और हेयर बन के साथ उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया।  अपने इस खास दिन को वह खूब इंजॉय करती नजर आ रही हैं। 


बताया जा रहा है कि पायल और संग्राम 'मोहब्बत के शहर' आगरा में सात फेरे लेंगे। आगरा को चुनने की सबसे बड़ी वजह यह है कि 12 साल पहले  पायल रोहतगी और संग्राम सिंह की पहली मुलाकात आगरा के पास एक हाईवे पर ही हुई थी।

PunjabKesari

शादी की रस्में पूरी करने के बाद वह दिल्ली और मुम्बई में अपने खास लोगों के लिए ये दोनों रिसेप्शन भी देंगे। फिलहाल लोग इनकी शादी से जुड़ी एक- एक अपडेट लेना चाहते हैं। 
 

Related News