23 OCTFRIDAY2020 5:52:07 AM
Nari

पवित्रा पूनिया के ब्वॉयफ्रेंड का खुलासा, बोले-इंटीमेट सीन शूट करने पर कर देती थी ऐसी हालत

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 12 Oct, 2020 04:56 PM
पवित्रा पूनिया के ब्वॉयफ्रेंड का खुलासा, बोले-इंटीमेट सीन शूट करने पर कर देती थी ऐसी हालत

टीवी का सबसे विवादित शो बिग बॉस 14 में इस बार कंटेस्टेट्स घर में बवाल मचाने की बजाय अपने पर्सनल सीक्रेट्स शेयर करते हुए दिखाई दे रहे हैं। पहले जहां जान कुमार सानू ने अपनी दर्दभरी कहानी सुनाई वही अब पवित्रा पूनिया ने अपने ब्रेकअप का दुख शेयर किया।

ब्वॉयफ्रेंड के करियर की वजह से किया ब्रेकअप

हाल में ही पवित्रा पुनिया का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने एक्स बॉयफ्रेंड प्रतीक सहजपाल संग ब्रेकअप को लेकर बात करती दिखाई दे रही हैं। वीडियो में पवित्रा बता रही हैं कि आखिर प्रतीक के साथ ब्रेकअप की क्या वजह थी। पवित्रा कहती हैं कि वह एक्स ब्वॉयफ्रेंड प्रतीक के करियर में रोड़ा नहीं बनना चाहती थीं इसलिए उन्होंने प्रतीक से अलग होने का फैसला लिया। पवित्रा के मुताबिक, प्रतीक का करियर बस शुरू ही हुआ था और वह नहीं चाहती थीं कि उनके करियर पर कोई असर पड़े।

पवित्रा ने अपने ब्वॉयफ्रेंड प्रतीक के बारे में बात करते हुए कहा, ' उसकी उम्र काफी कम थी। मैने उसे कहा आपको बहुत काम करना है। मेरे से छोटे भी हो आप. तो आप या बड़प्पन समझ लो या अंडरस्टैंडिंग समझ लो. मेरा आपके साथ रहना आपके लिए गलत था, क्योंकि मैं पजेसिव हो के किसी चीज को नापसंद करके आपका काम सफर नहीं करवाऊंगी.'

पवित्रा आगे कहती हैं- 'मुझे शो में आने से पहले पता चला कि मीडिया में ऐसी खबरें थीं कि मैंने उसे धक्के मार कर आधी रात को अपने घर से निकाल दिया जबकि मैंने एेसा किया ही नहीं। तो मेरा ये डिसीजन था जो मैंने उसे बोल भी दिया फिर आधी रात को हमारी बात हुई थी फिर वो इन सब चीजों को लेकर काफी अग्रेसिव हो गया। उसने दीवार में हाथ मार दिया, जिससे उसके हाथ से खून निकलने लगा और उसने कहा, क्यों कर रही हो ऐसे। उसका इमोशन बिल्कुल ठीक था, उसके हिसाब से.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Thanks for being there for her!! She needs all your blessings and support!! #BiggBoss2020 #BB14

A post shared by Pavitra (@pavitrapunia_) on Oct 11, 2020 at 3:28am PDT

ब्वॉयफ्रेंड ने भी किए पवित्रा को लेकर कई खुलासे

पवित्रा के इस वीडियो को वायरल होने के बाद अब प्रतीक सहज पाल ने इसपर अपना रिएक्शन दिया है। प्रतीक सहज पाल ने कहा कि पवित्रा उन्हें बोल्ड सीन करने से मना करती थी। एक नामी वेबसाइड को दिए इंटरव्यू में प्रतीक ने खुलासा किया कि उन्हें एक रोल ऑफर हुआ था और उन्हें अपनी को-स्टार के साथ इंटिमेट सीन करना था इसके बाद दोनों के बीच काफी लड़ाई हुई.

प्रतीक ने कहा,"आज के दौर में इस तरह के बोल्ड काफी सामान्य है और मैं यहां अपना करियर बनाने आया हूं. लेकिन मेरा विश्वास करिए, मैंने इस रोल के लिए मना कर दिया और यहां तक कि उसने मुझे इसे करने से मना कर दिया." प्रतीक ने कहा कि उसका नजरिया गलत नहीं और ऐसा प्यार में होता है, जब कोई एक पजेसिव हो.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🙈

A post shared by Pavitra (@pavitrapunia_) on Oct 5, 2020 at 2:30pm PDT

प्रतीक ने आगे कहा कि वह खुद भी अग्रेसिव हैं, लेकिन पवित्रा भी अग्रेसिव है और जब दो अग्रेसिव लोग मिलते हैं, वहां धमाका होना तय है. उन्होंने कहा,"मुझे याद है कि उसने अपने घर में कुछ चीजें फेंकी और तोड़ दीं- फूलदान, मेज- जब हमने एक बार उसके घर में झगड़ा किया था. अपनी हताशा को कम करने के लिए मैं नीचे गया और दीवार पर मुक्का मारा और मेरे हाथ से खून बहने लगा. प्रतीक ने यह भी बताया कि ब्रेक अप के बाद उनकी पवित्रा से बात नहीं हुईं।

Related News