01 MAYWEDNESDAY2024 5:47:23 AM
Nari

शादी के लिए Mom को करना चाहती हैं Ready तो हेमा मालिनी से लें इंस्पीरेशन

  • Edited By palak,
  • Updated: 16 Oct, 2022 04:31 PM
शादी के लिए Mom को करना चाहती हैं Ready तो हेमा मालिनी से लें इंस्पीरेशन

बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस हेमा मालिनी आज भले ही 74 साल की हो गई लेकिन अपनी फैशन के जरिए वह आज भी यंग एक्ट्रेस को मात देती हैं। लोगों को हेमा मालिनी की एक्टिंग के साथ-साथ उनका फैशन भी बहुत ही पसंद आता है। अगर आप भी किसी फंक्शन जैसे शादी या फिर पार्टी के लिए अपनी मम्मी को तैयार करना चाहती हैं तो हेमा मालिनी से इंस्पीरेशन ले सकती हैं। तो चलिए आपको बताते हैं एक्ट्रेस के कुछ ऐसे ही साड़ियां जिन्हें आपकी मम्मी शादी में ट्राई कर सकती हैं।

व्हाइट साड़ी 

आप हेमा मालिनी की तरह व्हाइट सिल्वर वर्क की साड़ी शादी में ट्राई कर सकती हैं। साथ में मैचिंग बैग और मिनिमल मेकअप के साथ आप अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं। इसके साथ आप मैचिंग ज्वेलरी भी कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

पिंक साड़ी 

आप चाहे तो शादी में इस तरह की पिंक साड़ी भी ट्राई कर सकती हैं। सिंपल साड़ी और हेवी मेकअप के साथ आप शादी में और भी ज्यादा गॉर्जियस दिख सकती हैं। इस साड़ी के साथ डायमंड नैकलेस कैरी करके आप अपने लुक पर और भी ज्यादा निखार ला सकते हैं। 

PunjabKesari

कांजीवरम साड़ी 

अगर आपकी मम्मी को क्लासी लुक पसंद हैं तो हेमा मालिनी की यह कांजीवरम साड़ी चोकर नेकपीस के साथ शादी में कैरी कर सकती हैं। आई मेकअप और रेड लिपस्टिक के साथ अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

नेट साड़ी 

अगर आपकी मम्मी थोड़ा मॉडर्न लुक ट्राई करना चाहती हैं तो लाइट ब्लू कलर की यह ड्रेस कैरी कर सकती हैं। सिंपल मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर लुक के साथ शादी में अपनी खूबसूरती पर चार-चांद लगा सकती हैं। 

PunjabKesari

रॉयल ब्लू 

रॉयल ब्लू कलर भी पार्टीज के लिए एकदम बेस्ट ऑप्शन होता है। इस तरह का मेकअप लुक आप शादी में ट्राई कर सकती हैं। रॉयल ब्लू साड़ी के साथ मेकअप और नेकलेस कैरी करके आप भी शादी में खूबसूरत दिख सकती हैं। 

PunjabKesari
 

Related News