01 MAYWEDNESDAY2024 7:00:54 AM
Nari

Bestie की शादी में दिखना है Gorgeous तो राशि खन्ना के Outfits से लें इंस्पीरेशन

  • Edited By palak,
  • Updated: 26 Feb, 2024 01:08 PM
Bestie की शादी में दिखना है Gorgeous तो राशि खन्ना के Outfits से लें इंस्पीरेशन

घर में शादी हो तो लड़कियां सबसे पहले अपने आउटफिट को लेकर कंफ्यूज होती हैं। उन्हें समझ नहीं आता कि ऐसा कौन सा आउटफिट पहनें जिसमें वह सबसे अलग नजर आए। वेडिंग में गॉर्जियस दिखने के साथ-साथ उन्हें ऐसे आउटफिट की तराश रहती है जिसमें वह कंफर्टेबल फील कर सकें। अगर आपकी भी बेस्टी की शादी है और आप ड्रेसेज चूज करने के लिए कंफ्यूज हो रही हैं तो आज आपको बॉलीवुड एक्ट्रेस राशि खन्ना के कुछ ऐसे आउटफिट्स बताते हैं जिनसे आप आइडियाज ले सकती हैं। 

अगर आप कुछ सिंपल सूट पहनने का सोच रही हैं तो राशी खन्ना का यह पर्पल शरारा स्टाइल सूट कैरी कर सकती है। कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स, मांगटीका, गले में नेकलेस और डॉर्क मेकअप के साथ आप अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं।

PunjabKesari

वेस्टर्न आउटफिट की अगर आप तलाश में हैं तो राशि का यह शिमरी हाई स्लिट गाउन कैरी कर सकते है। कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स, बालों में हल्के कर्ल आपके लुक में चार-चांद लगा देंगे।  

PunjabKesari

बेस्टी की कॉकटेल पार्टी में आप राशि खन्ना का यह लाइट यैलो शेड पैंट सूट कैरी कर सकती हैं। बालों को खुला छोड़ और डॉर्क मेकअप में सिंपल सॉबर लुक कैरी कर सकती हैं।

PunjabKesari

फर वाली साड़ी आजकल काफी ट्रैंड में है। अगर आप भी ऐसी साड़ी पहनना चाहती हैं तो आइवरी शेड साड़ी एक्ट्रेस की सही ऑप्शन साबित होगी। गले में नेकपीस, कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स और बालों में लूज बन बनाकर आप अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

पर्पल शेड गोल्डन वर्क लहंगा भी राशि का अच्छा ऑप्शन साबित होगा। डीपनेक ब्लाउज, गले में सिंपल नेकलेस, माथे पर बिंदी और बालों में बन बनाकर आप भी राशि जैसी गॉर्जियस दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

ग्रीन कलर का फुल स्लीव्स और लाइट वेट गाउन एक्ट्रेस का काफी अच्छा है। सिंपल गाउन के साथ आप स्टाइलिश लुक वेडिंग फंक्शन में कैरी कर सकती हैं। मैचिंग ज्वेलरी और ओपन हेयर्स आपके लुक को और भी ज्यादा निखार देंगे।

PunjabKesari

ट्रैडिशनल में आप राशि का यह मैरुन सूट कैरी कर सकती हैं। कानों में हैवी ईयररिंग्स, हाथों में कंपन और पंजाबी जूती आपके लुक को और भी ज्यादा फ्लोरिश कर देगी। 

PunjabKesari

राशि की यह फ्लोरल सिल्वर और क्रीम शेड साड़ी आप चाहें तो वियर कर सकती हैं। कानों में ईयररिंग्स, खुले बाल और डॉर्क मेकअप में आप भी बेस्टी की शादी में चार-चांद लगा सकती हैं। 

PunjabKesari
 

Related News