27 APRSATURDAY2024 3:26:27 PM
Nari

ऑफ शोल्डर ड्रेस से लगाएं फैशन का नया तड़का, पार्टी या वेडिंग में जरुर करें एकबार Try

  • Edited By palak,
  • Updated: 22 Oct, 2023 11:29 AM
ऑफ शोल्डर ड्रेस से लगाएं फैशन का नया तड़का, पार्टी या वेडिंग में जरुर करें एकबार Try

आज के समय में स्टाइलिंग ऑप्शन की कमी नहीं है। इन दिनों लड़कियां अपने लुक को ज्यादा स्पाइस अप करने के लिए नए से नए आउटफिट की तलाश में रहती हैं। ऐसे में सबसे बेस्ट  ऑप्शन   है ऑफ शोल्डर ड्रेस, इसे एक नहीं बल्कि कई अलग तरीकों से पहना जा सकता है। चाहे एथनिक वियर हो या फिर वेस्टर्न वियर ऑफ शोल्डर काे आप  एक नए ट्विस्ट के साथ एड कर सकती हैं। तो चलिए जानते हैं ऑफ शोल्डर स्टाइल को कैरी करने के डिफरेंट तरीकों के बारे में।

टॉप

अगर आप किसी पार्टी के लिए स्टाइलिश वियर की तलाश में है तो  ऑफ शोल्डर टॉप कैरी कर सकती हैं। इस तरह के टॉप पहनकर आपको एक अलग ही लुक मिलेगा । इसकी खास बात यह है कि इसे जीन्स, स्कर्ट या फिर किसी के साथ भी आसानी से स्टाइल किया जा सकता है।  

PunjabKesari

वन पीस ड्रेस

अगर आप  एक एलीगेंट व क्लासी लुक पाने की साेच रही हैं  तो वन पीस ऑफ शोल्डर  ड्रेस पर भरोसा किया जा सकता है। आप चाहें तो बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पडनेकर के इस ऑरेंज कलर की वनपीस ड्रेस से आइडिया ले सकती हैं। बैलून शैप का यह गाउन देखने में काफी स्टाइलिश लगेगा, इस तरह की आउटफिट में आपको कई तरह के कलर ऑपशन मिल जाएंगे।

PunjabKesari

ऑफ शोल्डर कुर्ती

अदिति राव हैदरी की तरह ट्यूब ऑफ शोल्डर कुर्ती के साथ स्ट्रेट पैंट्स और प्लाजो पहनकर लुक को एक तरह का एथनिक टच दिया जा सकता है। ट्यूब ऑफ शोल्डर टॉप में जितने ज्यादा प्लीट्स होंगे उतनी ही आपकी खूबसूरती पर चार-चांद लगेगा।  

PunjabKesari

ऑफ शोल्डर ब्लाउज

लहंगे और साड़ी के साथ भी ऑफ शोल्डर ब्लाउज पहनना लड़कियां काफी पसंद कर रही हैं। इस तरह के ब्लाउज सिंपल से लेकर हैवी वर्क वाली साड़ी के साथ खूब जचते हैं। लेकिन अगर आप अपने शोल्डर कम फ्लॉन्ट करना चाहती हैं तो स्ट्रेट ऑफ शोल्डर ब्लाउज भी पहन सकती हैं।

PunjabKesari

फ्रॉक

अगर आप शॉर्ट्स पहनने की शौकीन है तो इस तरह की शॉर्ट फ्रॉक ट्राई कर सकती हैं। ब्लैक कलर की इस फ्रॉक के साथ बालों में हल्के कर्ल और छोटे-छोटे va के साथ आप खूबसूरती को और भी ज्यादा बढ़ाया जा सकता है।  

PunjabKesari

वन साइड ऑफ शोल्डर

क्लासी और स्टाइलिश लुक के लिए वन साइड ऑफ शोल्डर एक अच्छी च्वाइस हो सकती है। पार्टी के लिए इस आउटफिट को अपने वॉडरोब में शामिल करें। इस तरह के आउटफिट के साथ हाई हील्स लुक को और निखारने का काम करती हैं।

PunjabKesari

शरारा सूट

अगर आप ट्रेडिशनल आउटफिट की तलाश में  हैं तो ऑफ शोल्डर शरारा सूट भी पहन सकती हैं। यह एक ऐसा लुक है, जो इन दिनों काफी पसंद किया जा रहा है। यकीन मानिए इस तरह का सूट पहनकर कोई भी वाहवाही लूट सकता है।  

PunjabKesari

गाउन

गाउन का फैशन कभी आउट नहीं होता और इसमें ऑफ शोल्डर का तड़का लगेगा तो पूरा लुक ही बदल जाएगा। अगर आप भी अपनी टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करना चाहती हैं तो देर ना करते हुए इस तरह की ड्रेस को खरीद लें। गाउन के साथ गले में सिंपल नेकपीस, डॉर्क मेकअप और ओपन हेयर्स आपकी खूबसूरती को और भी ज्यादा बढ़ा देंगे।

PunjabKesari

Related News