27 APRSATURDAY2024 4:44:03 PM
Nari

पति से अलग हुई नुसरत जहां की मांग में सिंदूर देख भड़के लोग, बोले- अब ढोंग क्यों कर रही हो

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 23 Jun, 2021 02:07 PM
पति से अलग हुई नुसरत जहां की मांग में सिंदूर देख भड़के लोग, बोले- अब ढोंग क्यों कर रही हो

टीएमसी सांसद नुसरत जहां और बंगाली एक्ट्रेस इन नों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। नुसरत जहां ने अपनी शादी को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए। नुसरत जहां का कहना है कि भारत में उनकी शादी मान्य नहीं है। नुसरत 6 महीनें की प्रेगनेंट है और उनके पति निखिल जैन का कहना है कि हम पिछले 6 महीने से साथ नहीं रह रहे तो बच्चा उनका कैसे होगा। वहीं इस बीच नुसरत ने एक पोस्ट शेयर की जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

PunjabKesari

दरअसल, नुसरत जहां ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गर्भ निरोधक गोली के एक विज्ञापन की तस्वीर शेयर की है। शेयर की गई तस्वीर में नुसरत साड़ी पहने नजर आ रही हैं। साथ ही उन्होंने मांग में सिंदूर भी लगाया हुआ है। नुसरत की मांग में भरे सिंदूर को देखकर लोग भड़क गए और एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोगों ने कहा कि आप शादीशुदा नहीं है तो फिर सिंदूर क्यों?

 

यहां देखें यूजर्स के कमेंट 

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

बता दें हाल ही में बीजेपी सांसद संघमित्रा मौर्य ने संसद भवन में नुसरत जहां कि शादी का मुद्दा उठाया। लोकसभा अध्यक्ष से उत्तर प्रदेश के बदायूं से भाजपा सांसद संघमित्रा मौर्य ने कहा कि नुसरत को अपनी निजी जिंदगी का अधिकार है लेकिन अपनी शादी को लेकर उन्होंने जो बयान दिया है उसका मतलब यह है कि उन्होंने जानबूझकर संसद में गलत जानकारी दी है। संघमित्रा का कहना है कि नुसरत जहां के अवैध और नैतिक आचरण की जांच की जाए। इसके साथ ही नुसरत के खिलाफ उचित कार्रवाई की मांग भी की है।

Related News