12 MAYWEDNESDAY2021 1:53:53 AM
Nari

'उसकी मां ने मुझे गाली दी, उसके साथ कोई रिश्ता हो ही नहीं सकता', अपने रिलेशनशिप पर बोली निक्की

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 01 May, 2021 05:20 PM
'उसकी मां ने मुझे गाली दी, उसके साथ कोई रिश्ता हो ही नहीं सकता', अपने रिलेशनशिप पर बोली निक्की

बिग बॉस 14 फेम निक्की तंबोली कभी अपने फैशन तो कभी अपने अफेयर को लेकर लाइमलाइट में बनी ही रहती हैं। कई बार खबरें सुनने को मिली हैं कि निक्की सिंगर जान कुमार सानू को डेट कर रही हैं। दरअसल, दोनों बिग बॉस के घर में एक-साथ दिखाई दिए थे। घर से बाहर आने के बाद भी इन्हें कई बार एक साथ स्पॉट किया गया। 

'हमारे बीच दोस्ती से ज्यादा कुछ नहीं हो सकता'

अब निक्की ने अपने और जान के रिश्ते पर खुलकर बात की और कहा कि हमारे बीच दोस्ती से ज्यादा कुछ नहीं हो सकता और इसका कारण कही ना कही जान की मां है। हाल में एक नामी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में निक्की ने कहा, “मुझे नहीं पता कि लोग मुझे उसके साथ क्यों लिंक कर रहे हैं। मैं पूरी तरह से सिंगल हूं। जान और मैं बिग बॉस 14 के घर में काफी क्लोज फ्रेंड्स थे। लेकिन बाहर आने के बाद हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं, क्योंकि मैं उसके साथ कनेक्ट नहीं कर पाई। मुझे नहीं लगता वो मेरे टाइप का है। मैं उस लड़के को डेट करने के बारे में सोचती हूं जो काफी मैच्योर हो जो दुर्भाग्यवश जान नहीं है। मैं मजबूत पर्सनैलिटी को पसंद करती हूं और मुझे फील होता है कि जान अपनी नजरों में काफी मजबूत है लेकिन मेरी नजरों में नहीं।”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

'उसकी मां ने मुझे अब्यूज भी किया'

आगे निक्की कहती हैैं, “जान की मां ने अपने इंटरव्यूज में मेरे बारे में काफी सारी निगेटिव बातें कही थीं और यहां तक मुझे अब्यूज भी किया था। तो मुझे नहीं लगता कि मैं उनकी तरफ कभी भी आकर्षित हो पाऊंगी। वो सिर्फ मेरा अच्छा दोस्त है। लेकिन मैं हमेशा उसे खुश और अच्छा करते हुए देखना चाहती हूं। मैं हमेशा उसे कहती रहती हूं कि बुरे प्रभाव में मत पड़ो और जिंदगी में फोकस रहो। वो मुझे गाइड भी करता है। लेकिन हम दोनों के बीच डेटिंग नहीं हो सकती, क्योंकि वो मेरे टाइप का नहीं है।”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

बता दें कि कुछ समय पहले ही निक्की तंबोली कोरोना की चपेट में आ गई थी। फिलहाल वह ठीक हैं और अपने काम पर वापस लौट गई हैं। खबरों की माने तो निक्की जल्द ही वेब सीरिज या फिल्मों में दिखाई देने वाली है। निक्की पिछले काफी वक्त से इंडस्ट्री में एक्टिव है लेकिन बिग बॉस 14 में आने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग में जमकर इजाफा हुआ है। वह शो की फाइनलिस्ट रहीं और इसी शो में उनकी दोस्ती रुबीना दिलैक से हुई। 

खैर, आपको निक्की की जान को लेकर कही बातों पर क्या कहना हैं हमें कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें।

Related News