18 APRTHURSDAY2024 10:45:08 AM
Nari

जब निया ने अपनी को-स्टार एक्ट्रेस को सरेआम किया था किस, ये कारनामे भी हैं काफी फेमस

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 17 Sep, 2020 11:18 AM
जब निया ने अपनी को-स्टार एक्ट्रेस को सरेआम किया था किस, ये कारनामे भी हैं काफी फेमस

टीवी इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस निया शर्मा अपनी एक्टिंग व अलग फैशन के लिए फेमस है। निया शर्मा का रियल नेम नेहा शर्मा है। इंडस्ट्री में आने से पहले एक्ट्रेस ने अपना नाम बदल लिया था। निया शर्मा का जन्म साल 1990 को दिल्ली में हुआ। दिल्ली में ही निया ने अपनी पढ़ाई पूरी की लेकिन एक्टिंग में उनकी दिलचस्पी निया को मुंबई ले आई। निया ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो 'काली' से की थी हालांकि इस शो से उन्हें खास फेम नहीं मिला। 

इसके बाद निया स्टार प्लस के सीरियल 'एक हजारों में मेरी बहना है' में दिखाई दी। सीरियल में निया ने मानवी का किरदार निभाया था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। इसी सीरियल से निया को पहचान मिली। इसके बाद निया जी टीवी के सीरियल 'जमाई राजा' में नजर आईं। इस सीरियल में उन्होंने रवि दुबे की पत्नी का किरदार निभाया था। निया  'खतरों के खिलाड़ी सीजन 8' का हिस्सा भी रह चुकी हैं। साल 2017 में निया ने दीपिका पादुकोण को पछाड़कर एशिया की दूसरी सबसे सेक्सी महिला के खिताब अपने नाम किया था। 

अक्सर विवादों में घिरी रहती है निया 

एक्टिंग के साथ-साथ निया अपने विवादों को लेकर भी काफी चर्चा में रही है। एक बार होली पार्टी में निया ने अपनी कोस्टार एक्ट्रेस Reyhna को लिपलॉक करती दिखी थीं, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया का काफी वायरल हुई थी। सोशल मीडिया पर दोनों एक्ट्रेस खूब ट्रोल हुईं। इसके बाद ‘इश्कबाज’ एक्ट्रेस रेहना निया संग लिपलॉक करने को लेकर बोलती नजर आईं।

एक इंटरव्यू में रेहना ने बताया कि वह अपनी बहन के बाद सबसे ज्यादा निया से प्यार करती हैं। एक्ट्रेस ने कहा- ‘अपनी बहन के बाद मैं निया से सबसे ज्यादा प्यार करती हूं। वह मेरी बहन की तरह है। मैं काफी हैरान हूं कि इस बात को इतना बढ़ा चढ़ा कर क्यो पेश किया जा रहा है। मैं सिर्फ इतना ही बता सकती हूं कि निया मेरी सबसे अच्छी दोस्त है इस पूरी इंडस्ट्री में। जब वह पार्टी हो रही थी, मैं लेट पहुंची। उस वक्त निया काफी परेशान हो गई थी मेरे लिए। ऐसे में मैंने सोचा कि मैं उसे किस करूं और प्यार दूं।’

इसके अलावा निया शर्मा अपनी वेबसीरिज को लेकर भी काफी चर्चा में आ चुकी है। निया शर्मा, विक्रम भट्ट की वेब सीरीज 'ट्विस्टेड' में भी दिखाई दे चुकी हैं। इस वेब सीरीज में निया का काफी बोल्ड लुक देखने को मिला था लेकिन उनका एक सीन काफी सुर्खियों में रहा था जिसमें वो अपनी को-स्टार ईशा शर्मा के साथ लिप-लॉक करती नजर आईं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

when Bae tells you he’s coming to see you in the evening..

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on Sep 10, 2020 at 11:59pm PDT

जब निया ने शेयर की थी ब्रालेस फोटो

निया सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है। निया अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है। एक बार निया ने अपनी ब्रालेस फोटोज शेयर कर दी थी, जिसे देखकर उनके फैंस काफी भड़क गए थे। लोगों ने कहा था कि आजकल तुम कुछ ज्यादा ही एक्सपोज करने लगी हो। यही नहीं, निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक कॉन्ट्रोवर्शियल वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनके साथ एक छोटा सा बच्चा था, जो बार-बार बहन की गाली रिपीट कर रहा था। जिसे लेकर लोगों ने उन्हें काफी बुरा कहा।  निया शर्मा ने हाल में ही  'खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया' (Khatron Ke Khiladi Made In India) की ट्रॉफी अपने नाम की। इन दिनों निया एकता कपूर के सबसे चर्चित धारावाहिक 'नागिन-4' में भी नजर आई थीं, जिसे लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। 

 

Related News