29 APRMONDAY2024 1:11:40 AM
Nari

60 प्लस में Neena Gupta ने बदला अपना style, सिंपल से हो गई Bold

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 18 Jan, 2024 07:44 PM
60 प्लस में Neena Gupta ने बदला अपना style, सिंपल से हो गई Bold

नीना गुप्ता अपने जमाने की वो एक्ट्रेस रही हैं जिन्हें उनके काम की तारीफें काफी बाद में मिली। वहीं वो काफी बिंदास एक्ट्रेस रही हैं जिन्होंने काफी बोल्ड फैसले लेकर दुनिया का सामना भी किया। नीना गुप्ता ने शादी किए बिना ही बेटी पैदा करने का फैसला लिया था और सिंगल मदर बन उसे पाल पोस कर काबिल इंसान भी बनाया हालांकि ऐसा कर पाना नीना के लिए इतना आसान नहीं था जितना लगता है। हालांकि नीना ने दूसरी शादी भी की। नीना ने अपनी शादी की एक फोटो इंस्टा स्टोरी पर शेयर की और अपनी सिंपल सी शादी की झलक दिखाई जिसमें उन्होंने सिंपल सी साड़ी पहनी थी और पीछे उनकी बेटी मसाबा गुप्ता छाता पकड़े खड़ी थीं और उनके पति भी सिंपल कुर्ते पायजामे में थे। बता दें कि नीना ने साल 2008 में चार्टेड अकाउंटेंट विवेक मेहरा से शादी की थी।

वैसे अब नीना गुप्ता इतनी सिंपल नहीं रही हैं। वह हर तरह की फैशनेबल और डिजाइनर आउटफिट्स कैरी करती हैं लोग चाहे कुछ भी कहे वह परवाह नहीं करती। चलिए आपको उनकी कुछ ड्रेसेज दिखाते हैं जो काफी वायरल भी हुई और कुछ ने नीना को ट्रोल भी किया । 

- हाल ही में नीना गुप्ता ने ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी थी जिसके साथ उन्होंने गले में हेवी सिल्वर नेकलेस ज्वेलरी पहनी थी। इस ड्रेस में नीना का काफ़ी बोल्ड लुक दिखा जिसे कुछ ने पसंद किया था और कुछ ने कहा कि इस उम्र में उन्हें क्या हो गया है। इसी ड्रेस के साथ लेदर जैकेट और मैचिंग शूज पहने नीना जी डांस करती खूब एंजॉय करती दिखी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

- न्यू ईयर पर नीना गुप्ता ने वाइट कलर की डीप क्लीवेज स्लिट ड्रेस पहनी थी। इस ड्रेस के साथ नीना ने मोती वाले लंबे earrings पहने थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

_नीना ने एक शर्ट स्टाइल लूज ड्रेस वियर की थी। नीना ने गले में एक चंकी फ़ंकी ड्रेस पहनी थी। इस ड्रेस में बहुत ज़्यादा बोल्ड ड्रेस पहनने को लेकर उन्हें काफ़ी ट्रोल किया गया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

-साड़ी में भी नीना बहुत सुंदर लगती है नीना ने ग्रीन कलर की एक प्लेन साड़ी पहनी थी जिसमें fans ने उनकी खूब तारीफ़ की । 

PunjabKesari

-फ़्लोरल ड्रेस के साथ फ़्लोरल लोंग जैकेट पहने नीना भी बहुत सुंदर लग रही थी। 

 

 

Related News