22 JANFRIDAY2021 9:36:00 PM
Nari

NCB ने जब्त किया दीपिका समेत इन एक्ट्रेस का फोन, खुल सकते हैं कईं राज

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 27 Sep, 2020 12:24 PM
NCB ने जब्त किया दीपिका समेत इन एक्ट्रेस का फोन, खुल सकते हैं कईं राज

सुशांत केस में सामने आए ड्रग्स मामले में बीते दिन दीपिका पदुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ की गई। इस दौरान तीनों ने अपनी जुबान खोली और कई राज सामने आए। इसी बीच खबरें सामने आ रही है कि एनसीबी ने इन सभी के फोन जब्त कर लिए हैं। 

PunjabKesari

एनसीबी ने फोन किया जब्त

रिपोर्ट्स के मुताबिक एनसीबी दीपिका, सारा और श्रद्धा के फोन का डाटा रिकवर करेगी। जिससे जांच में काफी मदद मिल सकती है। वहीं इससे पहले रकुलप्रीत, दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा के फोन को भी जब्त कर लिया गया है। खबरों की मानें तो एनसीबी ने सारा से साल 2017 और 2018 में इस्तेमाल किया गया फोन भी मांगा था। लेकिन सारा वो फोन एनसीबी को नहीं दे पाई क्योंकि उनका कहना था कि वह नहीं जानती के इस समय वो फोन कहां है।

PunjabKesari

बता दें बीते दिन हुई पूछताछ में दीपिका ने व्हाट्सएप ग्रुप में की गई ड्रग चैट की बात कबूली है। दीपिका ने कबूल किया है कि वायरल हुई ड्रग चैट उन्हीं की है। वहीं श्रद्धा कपूर ने पूछताछ में बताया कि फिल्म 'छिछोरे' की शूटिंग के समय उन्होंने सुशांत को वैनिटी वैन और सेट पर ड्रग्स लेते हुए देखा था। फिल्म की रिलीज के बाद आईलैंड पर ड्रग्स और अल्कोहल की पार्टी की गई थी। एनसीबी की पूछताछ में सारा अली खान ने भी सुशांत संग अपने रिश्ते को लेकर खुलासा किया। 

PunjabKesari

सारा ने बताया कि फरवरी 2018 में फिल्म 'केदारनाथ' की शूटिंग के दौरान ही दोनों का रिलेशन शुरू हुआ था। इतना ही नहीं, वह सुशांत के साथ उनके केप्रि हाउस में भी साथ रहने के लिए चली गई थीं। इसके साथ ही सारा ने सुशांत के ड्रग्स लेने वाली बात को भी सही बताया है। दीपिका, श्रद्धा और सारा से पहले रकुलप्रीत से इस मामले में पूछताछ की गई थी। जिसमें एक्ट्रेस ने कई अहम खुलासे किए थे।

Related News