23 OCTFRIDAY2020 5:54:24 PM
Nari

NCB के शिकंजे में सुशांत का कुक दीपेश सांवत,पूछताछ में रिया के खिलाफ दी गवाही

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 06 Sep, 2020 09:30 AM
NCB के शिकंजे में सुशांत का कुक दीपेश सांवत,पूछताछ में रिया के खिलाफ दी गवाही

सुशांत केस में जांच के लिए कईं एजेंसियां पूछ पड़ताल कर रही हैं। सीबीआई के साथ साथ इस केस की जांच एनसीबी भी कर रही है। इस केस में जबसे रिया की डिलीट की गई चैट्स रिट्रीव की गईं है तबसे इस केस में ड्रग एंगल सामने आया है और हाल ही में सुशांत केस में एक और नया मोड़ सामने आया है। 

PunjabKesari

दरअसल रिया के भाई को हिरासत में लेने के बाद एनसीबी ने दीपेश सावंत को भी गिरफ्तार कर लिया है और खबरों की मानें तो दिपेश को आज सुबह 11 बजे कोर्ट में पेश किया जाएगा। 

रात भर हुई पूछताछ 

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो सुशांत के स्टाफ दिपेश से रात भर पूछताछ की गई है हाल ही में लेटेस्ट अपडेट्स ये आ रही हैं कि दीपेश ने रिया के खिलाफ बयान दिया है। सूत्रों की मानें तो दीपेश ने पूछताछ में ये कहा है कि रिया के इशारे पर ही घर के लिए ड्रग्स मंगाए जाते थे। ऐसे में अब रिया पर शक और गहरा होता जा रहा है। 

PunjabKesari

वहीं आपको बता दें कि दिपेश सुशांत का स्टाफ कर्मी है। एनसीबी ने सिर्फ सुशांत के स्टाफ को ही नहीं बल्कि इससे पहले  शुक्रवार को 5 लोगों अब्बास, करण, जैद, बासित और कैजान को गिरफ्तार किया था।

सैमुअल मिरांडा जैसा रोल 

मीडिया से बातचीत में एनसीबी के उप निदेशक केपीएस मल्होत्रा ने कहा कि दीपेश के पास बहुत से सबूत हैं जो उन्हें आगे जांच के लिए और एक बार सारे केस को दोबारा चेक करने के लिए चाहिए। इतना ही नहीं उन्होंने आगे ये भी कहा कि दीपेश का वही रोल है जो इस केस में सैमुअल मिरांडा का था। 

Related News