28 APRSUNDAY2024 2:51:55 PM
Nari

Mr.& Mrs. Kaushal इस दिन करने वाले है अपनी Wedding की Grand Reception

  • Edited By Vaneet,
  • Updated: 17 Dec, 2021 11:25 AM
Mr.& Mrs. Kaushal इस दिन करने वाले है अपनी Wedding की Grand Reception

मिस्टर एंड मिसेज कौशल अपनी रॉयल वेडिंग के बाद इंडिया वापस लौट चुके है लेकिन इनकी शादी के फंक्शन अभी तक खत्म नहीं हुए। रिपोर्ट्स की माने तो विक्की और कैटरीना कैफ अपनी वेडिंग रिसेप्शन की तैयारियों में बिजी हैं। कपल की शादी में कुछ चुनिंदा स्टार्स ही शामिल हुए ऐसे में अब कपल इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी होस्ट करने वाला है।

  PunjabKesari

एक नामी वेबसाइट के मुताबिक, मुंबई में ओमिक्रोन के खतरे के बावजूद विक्की -कैटरीना ग्रैंड रिसेप्शन होस्ट करने जा रहे है लेकिन साथ ही वो पार्टी में बीएमसी के सभी नियमों का पालन करेंगे। सूत्रों की मानें तो 20 दिसंबर को मुंबई के जेडब्ल्यू मैरियट में कैटरीना और विक्की शादी की ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी देंगे। कहा जा रहा है कि कैटरीना और विक्की काम पर वापिस लौटना चाहते है लेकिन इससे पहले वो अपने सारे वेडिंग फंक्शन को पूरा भी करना चाहते है। वही दूसरी ओर क्रिसमस और नया साल भी आने ही वाला है तो ऐसे में कपल ने 20 दिसंबर की अपने रिसेप्शन रखी ताकि बाद में वो क्रिसमस और न्यू ईयर एक-साथ सेलिब्रेट कर सकें।

PunjabKesari
शादी की तरह कपल ने रिसेप्शन में भी गेस्ट के लिए शर्तें रखी है। जैसे कि मुंबई में कोरोना के केस काफी सामने आ रहे है ऐसे में सभी गेस्ट को RT-PCR टेस्ट कराना होगा और रिसेप्शन पार्टी अटेंड करने के लिए टेस्ट की नेगेटिव रिपोर्ट साथ लानी होगी। वही रिसेप्शन में सलमान खान, आमिर खान, शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन जैसे बड़े स्टार्स शामिल हो सकते है। रिपोर्ट्स की माने तो इन सभी स्टार्स को रिसेप्शन का न्योता भेजा जा चुका है। बता दें कि विक्की और कटरीना ने 9 दिसंबर को राजस्थान में रॉयल वेडिंग की थी जिसमें परिवार वाले और करीबी दोस्त ही शामिल हुए। कपल की शादी का जश्न 3 दिनों तक चला था। कैटरीना और विक्की पिछले काफी समय से डेटिंग की खबरों को लेकर सुर्खियों में थे लेकिन कपल ने खुद कभी अपना रिश्ता ऑफिशियल नहीं किया था। 

PunjabKesari
वही रिपोर्ट्स की माने को कैटरीना विक्की से शादी करने के लिए तैयार भी नहीं थी। दरअसल , कैटरीना ने विक्की के सामने एक खास शर्त रखी थी जिसे मानकर ही दोनों की शादी हुई।कैटरीना के एक करीबी दोस्त ने इंटरव्यू में बताया कि ये सब कुछ अचानक से हो गया था। कैटरीना के साथ रिलेशनशिप में आने के 2 महीने बाद ही विक्की को अहसास हो गया था कि कैटरीना ही वही इंसान हैं, जिनके साथ वो अपनी पूरी जिंदगी गुजार सकते हैं जबकि कैटरीना शादी को लेकर ज्यादा श्योर नहीं थीं क्योंकि कैटरीना अपने पहले ब्रेकअप के दर्द को भुला नहीं पाई थी। उन्हें विक्की पसंद थे लेकिन उन्हें और समय चाहिए था।

PunjabKesari

लेकिन विक्की उन्हें तब तक मनाते गए गए जब तक एक्ट्रेस ने हां नहीं कर दी लेकिन हां करने से पहले एक्ट्रेस ने विक्की के आगे शर्त रखी थी कि उन्हें उनकी मां, बहनों और पूरे परिवार को उसी तरह प्यार करना होगा, जिस तरह वो उनसे करते हैं। कैटरीना अपने भाई-बहनों से बहुत प्यार करती हैं और चाहती हैं जो उन्हें चाहे वो भी उनके परिवार को प्यार करें और उनका ख्याल रखे और ठीक ऐसा विक्की ने किया भी है। विक्की कैटरीना की बहनों यानि अपनी साली साहिबों और कैट के भाई से अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। विक्की और उनमें अच्छी दोस्ती है जिसे देखकर कैटरीना काफी खुश भी है। शादी से पहले कैटरीना के भाई बहन कभी विक्की से मिले भी नहीं थे लेकिन उनके बीच का बॉन्ड देखकर तो ऐसा लग रहा था मानो वो एक दूसरे को सालों से जानते हो। ऐसा कैटरीना कैफ ही नहीं बल्कि हर लड़की चाहती है कि उसका पार्टनर सिर्फ उसका ही नहीं बल्कि परिवार का ख्याल भी रखे। आपको दोनों की जोड़ी कैसे लगती है कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।
 

Related News