17 JUNMONDAY2024 9:48:25 AM
Nari

शादी के बाद भी पति रहेगा लट्टू जब ट्राई करेंगे Mouni Roy की ये स्टाइलिश Dresses

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 26 May, 2024 03:19 PM
शादी के बाद भी पति रहेगा लट्टू जब ट्राई करेंगे Mouni Roy की ये स्टाइलिश Dresses

नारी डेस्क: बंगाली बाला मौनी रॉय न सिर्फ बेहद खूबसूरत हैं, बल्कि उनका ड्रेसिंग भी कमाल का है। ये ही वजह है कि वो न सिर्फ पुरुषों को बल्कि महिलाओं को भी आकर्षक लगती हैं और उनके पति सुरज नामदार भी उनपर लट्टू रहते हैं। शादी के बाद अकसर महिलाएं बड़े बोरिंग से कपड़े पहनती हैं जिससे उनके पति का interest उन पर से खत्म हो जाता है। ऐसा इसलिए क्योंकि स्टाइलिश कपड़े काफी हद तक खूबसूरती को अपग्रेड करने का काम करते हैं। अगर आप चाहती हैं कि पति हमेशा आप पर लट्टू रहे तो मौनी रॉय की ये स्टाइलिश ड्रेसेज ट्राई करें....

अगर आप अपने पति के साथ बीच वेकेशन पर जा रही हैं बिकिनी में कंफर्टेबल नहीं है तो ये स्टाइलिश सी प्लोई मैकी ड्रेस ट्राई कर सकती हैं। इसके साथ बालों की लोज सी पोनी बनाएं। लाइट मेकअप रखें। आप चाहें तो बालों में फूल लगाकर भी उन्हें डेकोरेट कर सकती हैं।

PunjabKesari

डेट नाइट के लिए भला इस प्यारी से शॉर्ट ड्रेस से अच्छा क्या होगा। इसके कांधों पर बने ribbon आपको डॉल जैसी लुक देंगे। इस ड्रेस के साथ बालों पर खूबसूरत सा किल्प लगाएं। आंखों पर डार्क मेकअप करें।

PunjabKesari

किसी पार्टी में जा रही हैं ये स्टाइलिश ब्लैक गाउन ट्राई करें। आजकल रफल वैसे भी बहुत ट्रेंड में है। कमर पर लगी ब्लेट आपके फिगर को बहुत अच्छे से डिफाइन करेगी। बालों का मैसी बन अच्छा लगेगा। इस गाउन के साथ डार्क लिपस्टिक लगाएं।

PunjabKesari

सिंपल साड़ी तो बोरिंग होती है। क्यों न नेट फ्रेब्रिक में कुछ ट्राई किया जाए। बाजार में आपको बहुत आसानी से नेट फ्रेब्रिक की साड़ी मिल जाएगी।  इसमें आप अपना सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट कर सकती है। डीप नेक ब्लाउज सिलवाएं और मैचिंग ज्वैलरी पेयर करें। माथे में मांगटीका लगाएं और लाइट मेकअप करें, देखने वालों की नजर नहीं हटेगी।

PunjabKesari

मौनी रॉय का ये लुक भी बेहद कातिलाना है और सिंपल सूट से कहीं ज्यादा स्टाइलिश है। इस थाई- हाई स्लिट गाउन कम सूट के साथ दुपट्टा भी पेयर करें। बालों की नीट पोनी बनाएं और होठों पर न्यूड लिपस्टिक लगाएं।

PunjabKesari

शादी हो और महिलाएं लहंगा ने पहनें, ऐसा कैसे हो सकता है। गोल्डन लहंगे के साथ बैक- लेस चोली पहनकर ऐप पार्टी की शान बन सकती हैं। किसी की नजर आप पर से नहीं हटेगी। इसके साथ गोल्डन ज्वैलरी पेयर करें और लाइट शिमरी मेकअप करें। 

PunjabKesari

Related News