03 MAYFRIDAY2024 11:00:00 AM
Nari

मिया खलीफा ने हमास आतंकियों को बताया  फाइटर, पोस्ट देखते ही प्‍लेबॉय ने खत्‍म किया कॉन्‍ट्रैक्‍ट

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 11 Oct, 2023 12:45 PM
मिया खलीफा ने हमास आतंकियों को बताया  फाइटर, पोस्ट देखते ही प्‍लेबॉय ने खत्‍म किया कॉन्‍ट्रैक्‍ट

इजराइल और हमास के बीच जारी युद्ध का असर कई देशों में देखने को मिल रहा है। इस संघर्ष को लेकर दुनिया अलग-अलग गुटों में बंट गई है, इसे लेकर हर कोई अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है। इसी बीच पूर्व एडल्ट फिल्म स्टार मिया खलीफा ने भी कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया, जिसे लेकर लोग उनके पीछे पड़ गए। इतना ही नहीं उन्हें तो बिजनेस डील से भी हाथ धोना पड़ा। 

PunjabKesari
दरसअल मिया खलीफा ने फिलिस्तीन का समर्थन करते हुए एक वीडियो शेयर किया, जिसके बाद खूब बवाल मच गया। मिया ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर फिलिस्तीन के आतंकियों को फ्रीडर फाइटर कहकर संबोधित किया। उन्होंने वीडियाे शेयर कर कहा- क्या कोई फिलिस्तीन के फ्रीडम फाइटर्स को कह  सकता है कि वह अपने फोन को पलटें और होरिजोंटल फिल्म बनाएं।  

PunjabKesari
इसके बाद पूर्व एडल्ट फिल्म स्टार ने एक अन्य पोस्ट में लिखा- अगर आप फिलिस्तीन की स्थिति को देख सकते हैं और फिलिस्तीनियों के पक्ष में नहीं हैं, तो आप भेदभाव कर रहे हैं और इतिहास समय आने पर यह दिखाएगा।' बस ये बात लिखते ही उनका पोस्ट आग की तरह फैल गया। रेड लाइट हॉलैंड के CEO टॉड शापिरो का भी ध्यान भी इस पर चला गया और  उन्हाेंने तुरंत मिया को नौकरी से निकालने की घोषणा कर दी।

PunjabKesari

 इस साल की शुरुआत में, उन्होंने मिया खलीफा को कंपनी में लिया था, जहां उन्हें कंपनी की ऑनलाइन ट्रेड बढ़ाने में मदद करना था। टॉड शापिरो ने एक  ट्वीट कर लिखा- . यह ट्वीट बहुत ही घृणित है. आगे बढ़ें और खुद को बेहतर इंसान बनाएं. मौतों, बलात्कार, मारपीट और बंधक बनाए जाने के तथ्य को नजरअंदाज करना वास्तव में घृणित है। इसके बाद प्लेबॉय ने  भी मिया के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया है और उनका चैनल भी डिलीट कर दिया है।

Related News