24 APRWEDNESDAY2024 6:49:20 PM
Nari

Fashion Trend: मैटरनिटी ड्रेसेज भी हो अप-टू-डेट

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 29 Jan, 2021 11:39 AM
Fashion Trend: मैटरनिटी ड्रेसेज भी हो अप-टू-डेट

अब वो जमाना गया जब प्रेग्नेंसी पीरियड में महिलाएं सलवार कमीज या पैरों तक लंबी मैक्सी पहनकर समय निकाल देती थी। इस अप-टू-डेट समय में महिलाएं प्रेग्नेंसी फैशन को भी पूरा फॉलो कर रही हैं और इसे अपने स्टाइल स्टेटमेंट का अहम हिस्सा बना रही हैं। फैशन के मामले में ज्यादातर महिलाएं बॉलीवुड व टीवी की हसीनाओं से अधिक प्रभावित होती हैं, फिर वह फैशन उनके रील लाइफस्टाइल से जुड़ा हो या रियल लाइफस्टाइल से, उन्हें खूब कॉपी भी किया जाता है।

PunjabKesari

करीना कपूर खान, अनीता हसनंदानी आदि कई एक्ट्रेस इन दिनों मैटरनिटी पीरियड को एंज्वॉय कर रही हैं। अनुष्का शर्मा भी हाल ही में एक बेटी की मां बनी है। प्रेग्नेंसी में यह सारी हसीनाएं अपनी सेहत का तो पूरा ख्याल रख रही हैं। साथ ही में मैटरनिटी ड्रेसेज में भी नए-नए एक्सपेरीमेंट करती नजर आ रही हैं जो आम गर्भवती महिलाओं को भी ढेरों आइडियाज देती हैं।

करीना कपूर खान की पसंद बनी मैक्सी फ्रॉक

करीना दूसरी बार मां बनने वाली हैं और इस बार करीना कपूर खान ज्यादातर नी-लैंथ मैक्सी (घुटनों तक) फ्रॉक में नजर आई हैं। करीना की इन लूज मैक्सी ड्रेसेज में वह काफी कूल एंड कंफर्टेबल दिखाई दे रही है। गाउन, लूज कुर्ते और स्टाइलिश नाइट सूट उनकी प्रेग्नेंसी वार्डरोब में शामिल रहे हालांकि पिछली प्रेग्नेंसी में भी फ्रॉक गाउन को उन्होंने ज्यादा अहमियत दी थी। 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

केट मिडलटन का एलीगेंट मैटरनिटी लुक 

विंटर सीजन में गर्माहट और आरामदायक कपड़ों में एलीगेंट लुक चाहती हैं तो ब्रिटेन की शाही बहू केट मिडलटन के मैटरनिटी स्टाइल को फॉलो कर सकती हैं। ओवरसाइज वार्म ऑवरकोट के साथ मैचिंग गर्म स्टोकिंग और कैप आपकी पर्सनेलिटी को क्लासी और अट्रैक्टिव दिखाएगी।

PunjabKesari

PunjabKesari

कहीं बाहर पार्टी व इवेंट अटैंड करने की सोच रही हैं तो आप नेहा धूपिया की तरह ड्रेस या फ्रॉक के साथ शर्ग व लांग जैकेट भी ट्राई कर सकती हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

कुछ अहम बातें 

1. मैक्सी ड्रेसेज, लूज एथनिक कुर्ती, काफ्तान ड्रेसेज, नींलैंथ ड्रेसेज व गाउन, ट्रैंडी नाइट सूट्स, लूज स्वैट शर्ट इन दिनों खूब पसंद की जा रही है। काफ्तान ड्रेसेज में स्लीव्स डिफरेंट स्टाइल की बनी होती हैं जिससे महिलाओं को खूब भा रही हैं।

2. गर्भावस्था के दौरान तंग कपड़े पहनने से बचना चाहिए। यह आरामदायक भी नहीं होते और भ्रूण के विकास में बांधा भी डालते हैं। बहुत ज्यादा टाइट जींस व जैगिंग पहनने से बचें।

Related News