06 MAYMONDAY2024 1:17:02 AM
Nari

फेम के लिए मन्नारा ने लिया चोपड़ा सरनेम , जानिए Parineeti-Priyanka की कजिन Sister की बैकग्राउंड स्टोरी

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 18 Jan, 2024 04:46 PM
फेम के लिए मन्नारा ने लिया चोपड़ा सरनेम , जानिए Parineeti-Priyanka की कजिन Sister की बैकग्राउंड स्टोरी

बिग बॉस के 17वें सीजन की शुरुआत से ही एक नाम काफ़ी हाइलाइट हो रहा है वो है मनारा चोपड़ा का। नहीं पता तो आपको भी बता दे कि ये प्रियंका और परिणीति चोपड़ा की ही फ़ैमिली से आती हैं। मन्नारा- परिणीति और प्रियंका की ही कजिन सिस्टर हैं और बहनों की तरह की एक ऐक्टर भी लेकिन मनारा साउथ मूवीज की फेमस हिरोइन है। 

PunjabKesari

नहीं मिली बहन प्रियंका- परी जैसी सक्सेस

बॉलीवुड में भी उन्होंने एंट्री ली थी लेकिन बहनों जैसे उनको सक्सेस नहीं मिल पाई। प्रियंका और परिणीति ने जहां बॉलीवुड में जगह बनाई, वहीं मनारा, साउथ इंडस्ट्री में ज्यादा फेमस रही हैं और अब वह बिग बॉस के घर में अपनी जगह बनाए हुए है हालांकि उन्हें वह ओवर एक्टिंग की क्वीन भी कहते हैं और इन दिनों तो वो अंकिता से लड़ाई करने की वजह से लाइमलाइट में है। चलिए मनारा की ज़िंदगी के कुछ facts आपको बताते हैं। 

मन्नारा ने किया है फैशन डिजाइनर का कोर्स

मन्नारा भी पंजाब के अंबाला में ही 25 मई, 1991 को पैदा हुई हैं हालांकि मन्नारा  की पढ़ाई दिल्ली से हुई हैं। मनारा का शायद आप रियल नेम नहीं जानते। मनारा का रियल नेम बार्बी हांडा है। फ़िल्मों में उन्होंने अपना नाम चेंज किया है। उन्होंने बीबीए की पढ़ाई करने के बाद फैशन डिजाइनर का कोर्स किया।  मन्नारा , प्रियंका के पिता की बहन की बेटी हैं, यानी की वह प्रियंका की बुआ की बेटी लगती हैं। इस तरह से प्रियंका- परिणीति, उनकी ममेरी बहनें हुई। इस बारे में मनारा ने खुद  बिग बॉस 17 के घर में बताया। 

PunjabKesari

मॉडलिंग से की थी करियर की शुरुआत

फिल्मों में आने से पहले मन्नारा ने मॉडलिंग से शुरुआत की थी और कई विज्ञापनों में भी काम किया। मनारा कत्थक डांसर भी है और इसके साथ वह हिप-हॉप, बैले और बॉलीवुड डांस भी जानती हैं। वह डाबर आमला हेयर ऑयल जैसी कई एड्स में नजर आ चुकी हैं। वह कोरियोग्राफर असिस्टेंट और फैशन डिजाइनर के तौर पर भी काम कर चुकी हैं।  साल 2016 में उन्होंने इंडिया इंटरनेशनल जैज़ इवेंट को होस्ट किया था और रैंप पर बतौर शोस्टॉपर वॉक भी कर चुकी हैं।  

PunjabKesari

प्लॉप फिल्म से किया था बॉलीवुड में डेब्यू

बॉलीवुड में एंट्री लेते हुए साल  2014 में उन्होंने फिल्म जिद्द से डेब्यू किया था जो फ्लॉप रही, लेकिन फिल्म के गाने सुपरहिट रहे।  इस फिल्म में उन्होंने काफी बोल्ड सीन दिए थे। साउथ फिल्मों में भी वो बोल्ड सीन्स के लिए फेमस रही हैं जिनसे मनारा को कोई आपत्ति नहीं रही। वह कुछ हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी हैं, लेकिन खास तो वह तेलुगु फिल्मों में ही काम करती दिखी हैं।

PunjabKesari

विवाद से भी रहा चुका है नाता

मनारा का किस को लेकर भी एक विवाद रहा। उन्होंने बिग बॉस 17 के ग्रैंड प्रीमियर पर सलमान खान को इस पर सफाई भी दी है। दरअसल, उनका एक वी़डियो वायरल हो रहा था जिसमें डायरेक्टर बिना उनकी इजाजत गाल पर किस करते दिखे थे, इसके बाद वीडियो का वायरल हुई था। मनारा का इस वायरल वीडियो पर कहना है कि वो निर्देशक, उन्हें बेटी जैसे मानते थे और उनका अटेंशन गलत नहीं था लेकिन पब्लिक के सामने वो गलत तरीके से गया। मनारा ने हाल ही में वेब सीरीज में भी डेब्यू कर लिया है लेकिन फिलहाल अभी वो बिग बॉस 17 के घर में आ गई है। नेटवर्थ की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक मन्नारा की नेटवर्थ 10 करोड़ रु. है अपनी बहनों के मुताबिक तो ये काफ़ी कम है लेकिन मनारा धीरे-धीरे ग्रो कर रही हैं।

PunjabKesari

Related News