29 APRMONDAY2024 4:35:45 AM
Nari

पैंट भी पहन लेतीं तो क्या चला जाता... सेक्सी दिखने के चक्कर में मलाइका फिर हुई Troll

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 15 Sep, 2022 01:49 PM
पैंट भी पहन लेतीं तो क्या चला जाता... सेक्सी दिखने के चक्कर में मलाइका फिर हुई Troll

बॉलीवुड की ग्लैमरस डीवा के रूप में जानी जाने वाली मलाइका अरोड़ा जितना अपने फैशन को लेकर चर्चा में रहती है उतना ही ज्यादा वह Trolling का शिकार भी हो जाती है। वैसे तो उनकी फिगर और फैशन सेंस के चर्चे भी दूर- दूर तक हैं, लेकिन इस बार फिर कुछ ऐसा पहन लिया जिसे देख लोगों का सिर चकरा गया। 

PunjabKesari
हाल ही में मलाइका सफेद कलर की प्रिटिंड शर्ट में नजर आई। अपने लुक के साथ उन्होंने ब्लैक लॉन्ग बूट कैरी किए थे। हालांकि हॉट दिखने के चक्कर में वह ऊप्स मूमेंट का शिकार हो गई। पैपराजी के सामने पोज देने के दौरान हवा इतनी चली की उन्हे अपनी शर्ट को किसी तरह संभलना पड़ा। 

PunjabKesari
सोशल मीडिया पर वायरल हाे रही वीडियो और तस्वीरों में देख सकते हैं कि वह हाथों से अपनी शर्ट को संभाल रही हैं। ऐसे में लोगाें ने भी उनका मजाक उड़ाने में देरी नहीं की। लोग सवाल कर रहे हैं कि क्या वह पैंट पहनना भूल गई हैं?

PunjabKesari

मलाइका की तस्वीरों पर एक यूजर ने चुटकी लेते हुए लिखा- इतनी ढीली शर्ट तो अर्जुन कपूर की ही हो सकती है, उनका लोअर भी पहन लेती। वहीं  एक अन्य ने लिखा-  पैंट भी पहन लेतीं तो  तुम्हारा क्या चला जाता। 

PunjabKesari
मलाइका के ओवरऑल लुक की बात करें तो शर्ट और  बूट के साथ उन्होंने  ब्लैक कलर का स्लिंग बैग कैरी था, जो उनके आउटफिट के साथ खूब फब रहा था। साथ में  बालों की हाई पोनी टेल बनाई हुई थी। 

Related News