18 APRTHURSDAY2024 10:37:01 PM
Nari

Republic Day पर आपके लिए बेस्ट मेकअप टिप्स

  • Edited By Harpreet,
  • Updated: 25 Jan, 2020 11:48 AM
Republic Day पर आपके लिए बेस्ट मेकअप टिप्स

लोहड़ी के बाद अब सब लोग गणतंत्र दिवस यानि Republic Day को लेकर एक्साइटिड हैं। बच्चे जहां इस दिन अपनी छुट्टी एंजॉय करेंगे, वहीं कॉलेज गोइंग गर्लस ट्रेंडी मेकअप को जरुर फॉलो करना चाहेगी। ऐसे में आज हम आपको बताएंगे गणतंत्र दिवस पर आपके लिए कौन सा मेकअप ट्रेंड बेस्ट रहेगा।

Related image,nari

आइशैडो

तिरंगे के तीनों रंग मिलाकर आप आंखो पर आइशैडो अप्लाई कर सकते हैं। इसे लगाना बेहद आसान है, साथ ही यह आपको काफी सिंपल और अट्रैक्टिव लुक देगा।

Related image,nari

व्हाइट हाईलाइट

अगर आप बेहद सिंपल लुक पाना चाहती हैं तो आंखो पर केवल ऑरेंज और ग्रीन कलर का इस्तेमाल करें। ऑरेंज रंग आंखों के ऊपर लगाने के लिए और ग्रीन आंखों के नीचे। हल्का सा चाहें तो ब्लैक आईलाइनर लगा लें। व्हाइट कलर का इस्तेमाल आप लिप्स पर कर सकती हैं। व्हाइट और थोड़े से हरे कलर को मिक्स करके लिप्सटिक लगा लें।

Related image,nari

मिक्स आईलाइनर

अगर आपको आईशैडो लगाना नहीं पसंद तो आप तीनों रंग का आईलाइनर लगा लें, यह मेकअप लुक भी काफी फेमस है और देखने में भी अच्छा लगता है।

Related image,nari

हाइलाइटर

आजकल मेकअप ट्रेंड में हाइलाइटर भी काफी ट्रेंड में है। आंखों और लिप्स के अलावा आप गालों पर भी तिरंगा रंग के हाइलाइटर का इस्तेमाल कर सकती हैं।

Related image,nari

नेल आर्ट

चेहरे के साथ-साथ हाथों पर नेलपेंट के साथ भी जरुर कुछ युनीक करें। इसके लिए आप शिमरी, सिंपल और मैट तीनों तरह की नेल पेंट्स के साथ हाथ को सजा सकती हैं। तिरंगे के तीनों रंग की चूड़ीयां भी आप पहन सकती हैं। 

Related image,nari

Image result for republic day bangles designs,nari

 

 

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News