19 APRFRIDAY2024 4:03:53 PM
Nari

केआरके की मां का निधन, ट्वीट कर एक्टर बोले- आज मैं आधा मर गया

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 24 Dec, 2020 06:05 PM
केआरके की मां का निधन, ट्वीट कर एक्टर बोले- आज मैं आधा मर गया

अपने बेबाक बयानों की वजह से सुर्खियों में छाए रहने वाले केआरके सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह आए दिन अपनी राय हर एक मुद्दे पर पेश करते हैं। लेकिन केआरके पर इन दिनों दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। दरअसल केआरके की मां अब इस दुनिया में नहीं रही। इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने फैंस के साथ साझा की है। 

मां संग शेयर की तस्वीर 

केआरके ने हाल ही में अपनी मां के साथ एक तस्वीर भी साझा की है और इसके साथ उन्होंने कैप्शन लिख अपने चाहनेवालों को बताया है कि अब उनकी मां इस दुनिया में नहीं रही। अपने ट्वीट में कमाल राशिद खान लिखते हैं दोस्तों, मुझे ये बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि मेरी मां अब हमारे बीच नहीं रही हैं। वे अभी कुछ समय पहले ही 78 साल की उम्र में चल बसीं। मैं आप सभी से अपील करता हूं कि आप मेरी मां के लिए प्रार्थना करें।

केआरके बोले- मैं आधा मर चुका हूं 

PunjabKesari

इसके साथ ही उन्होंने एक और ट्वीट कर अपने दिल का हाल फैंस के साथ साझा किया है। दूसरे ट्वीट में केआरके लिखते हैं 14 साल की उम्र से मैं अपनी मां से दूर रह रहा था, लेकिन फिर भी मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि वो अब इस दुनिया में नहीं रही हैं। मैं आज आधा मर चुका हूं। मैं सिर्फ खुद को समझाने की कोशिश कर रहा हूं कि सभी को एक दिन जाना होता है, लेकिन मेरा दिल ये मानने को राजी नहीं है। ये दर्द सहन नहीं होता।

फैंस दे रहे हिम्मत 

केआरके के इस मुश्किल समय में उके फैंस और उनके चाहनेवाले उनके लिए ट्वीट कर रहे हैं। और उन्हें हिम्मत दे रहे हैं। वहीं कईं स्टार्स ने भी इस पर दुख जताया है। 

बयानों को लेकर फंस जाते हैं केआरके 

आपको बता दें कि केआरके अक्सर अपने बयानों को लेकर हमेशा से सुर्खियों में रहे हैं। कईं बार तो उनके बयान उन्हीं पर भारी पड़ जाते हैं। लेकिन फिर भी वह अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटते हैं। 

Related News