26 APRFRIDAY2024 5:56:13 AM
Nari

दही चावल खाकर गोल-मटोल आलिया भट्ट ऐसे बनीं स्लिम फिट, जानें उनका Diet plan

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 11 Aug, 2021 05:01 PM
दही चावल खाकर गोल-मटोल आलिया भट्ट ऐसे बनीं स्लिम फिट, जानें उनका Diet plan

बाॅलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली एक्ट्रेस आलिया भट्ट अकसर अपनी फिटनेस को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। आलिया भट्ट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट और यूट्यूब चैनल के जरिए अपने फांस के साथ फिटनेस और ब्यूटी सीक्रेट्स शेयर करती रहती हैं। 

परफेक्ट बाॅडी शेप के लिए आलिया हर दिन वर्कआउट करती हैं ऐसा कोई भी दिन नहीं है जब आलिया वर्कआउट न करती हो। बाॅडी के साथ चेहरे पर ग्लो के लिए भी आलिया अपने उपर काफी मेहनत करती है। बता दें कि परफेक्ट फिगर और ग्लोंइग त्वचा के लिए आलिया सख्त डाइट प्लान  फॉलो करती हैं। तो आईए जानते हैं आलिया कैसे खुद करती है फिट-

PunjabKesari

सुबह उठते सबसे पहले आलिया करती हैं ये काम
आलिया भट्ट ने अपने यूट्यूब चैनल में बताया था कि वो सुबह उठते ही फोन को टच नहीं करतीं। खुद को खबरों से अपडेट रखने के लिए वह न्यूज़ पेपर पढ़ना पसंद करती हैं। उन्होंने फिटनेस को ध्यान में रखते हुए अपनी डाइट से कैफीन को कम किया है। 

ज्यादातर आलिया के फैंस को पता होगा कि फिल्मों में आने से पहले वह कापी भारी भरकम थीं,  लेकिन फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर को करने के लिए आलिया ने खूब पसीना बहाया और अपनी बाॅडी को एक बेहतर शेप दिया जोकि फिल्म में साफ दिखाई देता है।

PunjabKesari

दिन भर में खूब सारा पानी पीती हैं आलिया
इंडस्ट्री में आने के बाद बाॅडी को शेप में लाने के लिए आलिया ने अपने खाने और वर्कआउट पर ध्यान देना शुरू किया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया चीनी और जंक फूड से दूर रहती हैं।  आलिया दिन भर में खूब सारा पानी पीती हैं।

ब्रेकफास्ट
 नाश्ते में आलिया पोहा, अंडा या फिर सैंडविच लेना पसंद है। खाने के बीच में जब भी आलिया को भूख लगती है तो वो फ्रूट्स खाना पसंद करती हैं। 

PunjabKesari

लंच और डिनर
इसके बाद आलिया दोपहर में रोटी, दाल, चावल और सलाद खाती हैं। डिनर में आलिया अपना पसंदीदा दही चावल खाती हैं। आलिया वर्कआउट के बाद नींबू पानी या फिर नारियल पानी पीना पसंद करती हैं।

वर्कआउट में शामिल है ये एक्सरसाइज़
इसके अलावा बाॅडी को फिट करने के लिए आलिया भट्ट अपने वर्कआउट में कार्डियो, वेट ट्रेनिंग, डांस और योगा  करती है। वहीं इसके अलावा उनके वर्कआउट सेशन में वेट ट्रेनिंग, रनिंग, स्विमिंग, किकबॉक्सिंग और फंक्शनल ट्रेनिंग शामिल होते हैं। 


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

Related News