04 AUGTUESDAY2020 5:33:00 AM
Nari

सोने से पहले कियारा नहीं भूलती ये काम, जानिए उनके ब्यूटी सीक्रेट्स

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 31 Jul, 2020 01:39 PM
सोने से पहले कियारा नहीं भूलती ये काम, जानिए उनके ब्यूटी सीक्रेट्स

एक्ट्रेस कियारा अडवाणी ने अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से लाखों लोगों का दिल जीता है। बिना मेकअप के भी वह बेहद खूबसूरत दिखाई देती हैं। हर लड़की उनकी तरह सुंदर दिखना चाहती है। अगर आप भी कियारा की तरह साफ त्वचा और ग्लोइंग स्किन पानी चाहती हैं तो उनके ब्यूटी सीक्रेटस को फाॅलो जरूर करें। तो चलिए उनके जन्मदिन पर आज आपको बताते हैं उनके कुछ ब्यूटी सीक्रेट्स के बारें में...

स्किन केयर रूटीन

कियारा बिना मॉइस्चराइजर क्रीम और सनस्क्रीन लगाए घर से बाहर नहीं निकलती हैं। वे बताती हैं कि घर से बाहर निकलने के करीब 15 मिनट पहले वह सनस्क्रीन लोशन लगाती है, जिससे उनकी त्वचा टैन नहीं होती। इसके अलावा स्किन को क्लीजिंग भी  करती हैं।

PunjabKesari

हाइड्रेटड स्किन

कियारा हर ½ घंटे में एक गिलास पानी जरूर पीती हैं। पानी स्किन को हाइड्रेट करता है। इसके अलावा जब वह बार-बार पानी पीकर बोर हो जाती हैं तो दिन में 1-2 बार नारियल पानी, शुगर फ्री जूस और बटर मिल्क पी लेती हैं।

एक्सपर्ट की सलाह

कियारा बताती है कि वह केमिकल्स युक्त प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल नहीं करती हैं। साथ ही किसी भी तरह का ब्यूटी प्रोडक्ट्स इस्तेमाल करने से पहले वह अपने एक्सपर्ट से सलाह लेती हैं।

सोने से पहले मेकअप करें रिमूव

कियारा सोने से पहले मेकअप को रिमूव करना नहीं भूलती। इसके बाद एक अच्छे फेसवाॅश से चेहरे को धो कर फेस मास्क लगाती हैं। इसके बाद वे चेहरे को अच्छे से मॉइस्चराइज करती हैं। 

PunjabKesari

बिना शूटिंग के मेकअप नहीं करती

कियारा सिर्फ शूटिंग के दौरान ही मेकअप करती हैं। इसके अलावा बाकी के दिनों में वह चेहरे पर सिर्फ सिरम का इस्तेमाल करती हैं। 

लगाना नहीं भूलती मस्कारा

कियारा मस्कारा लगाना कभी नहीं भूलती। क्योंकि मस्कारा लगाने से उनकी पलके लंबी व घनी नजर आती है। इसके अलावा  वह मेकअप उतारने के लिए जॉनसन बेबी ऑयल का इस्तेमाल करती हैं।

Related News