25 APRTHURSDAY2024 5:33:52 PM
Nari

कार्तिक आर्यन की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर, लोगों के दिलो मे रंग भर गई

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 29 Jul, 2021 04:03 PM
कार्तिक आर्यन की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर, लोगों के दिलो मे रंग भर गई

अपने प्रशंसकों और अनुयायियों के लिए सप्ताह के मध्य में हार्टथ्रॉब कार्तिक आर्यन ने अपने पैक-अप के बाद की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर साझा की। उनके चेहरे पर सेक्सी लुक है और उनकी आंखों में इतनी गहराई है कि तस्वीर आपको मंत्रमुग्ध कर देगी।

अभिनेता ने सोशल मीडिया पर तस्वीर को साझा करते हुए कहा, “आंखों से संपर्क करन की कला #PostPackUpShot - रॉकस्टार @avigowariker सर।" तस्वीर इतनी अट्रैक्टिव और मंत्रमुग्ध कर देने वाली है कि कोई भी उनके प्यार में पड़ सकता है। कुछ ही समय में इस पोस्ट में प्रशंसक हैंडसम अभिनेता पर अपने टिप्पणियां की बौछार करने लगे। हर बार पोस्ट किए जाने पर अपने मंत्रमुग्ध कर देने वाले लुक के साथ इंटरनेट पर धमाका करने के लिए पहचाने जाने वाले कार्तिक आर्यन को उनके इंटरैक्टिव, मजाकिया और अद्भुत कैप्शन के लिए 'सोशल मीडिया किंग' भी माना जाता है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

 

बेमिसाल अभिनेता वर्तमान में अपनी आगामी परियोजनाओं की लंबी सूची के लिए मीटिंग और शूटिंग की तैयारियों में व्यस्त है। इसके लिए उन्हें अक्सर शहर और उसके आसपास की जगहों पर देखा जाता है।

PunjabKesari

'धमाका' की रिलीज के लिए तैयार कार्तिक आर्यन 'भूल भुलैया 2' जैसी विभिन्न फिल्मों के साथ अपनी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए दिखाई देंगे, साथ ही उनकी हाल ही में घोषित साजिद नाडियाडवाला की अगली 'एक संगीतमय प्रेम कहानी' और हंसल मेहता की 'कैप्टन इंडिया' में भी नज़र आयेंगे। अभिनेता के पास कई अघोषित परियोजनाएं भी हैं जो आने वाले कल में उजागर होगी।

Related News